ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशराजरूपपुर में हिस्ट्रीशीटर ने युवक को मारी गोली

राजरूपपुर में हिस्ट्रीशीटर ने युवक को मारी गोली

राजरूपपुर इलाके में शनिवार रात एक युवक को पुराने हिस्ट्रीशीटर ने गोली मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को काल्विन अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि गोली लगने से जख्मी युवक ने आरोपित...

राजरूपपुर में हिस्ट्रीशीटर ने युवक को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSat, 02 Dec 2017 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राजरूपपुर इलाके में शनिवार रात एक युवक को हिस्ट्रीशीटर ने गोली मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को काल्विन अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि गोली लगने से जख्मी युवक ने आरोपित हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ देर रात तक कोई तहरीर नहीं दी थी। उसका कहना था कि तमंचा ट्रायल के दौरान गोली चलने से युवक जख्मी हो गया।

धूमनगंज एसओ नागेश सिंह ने बताया कि राजरूपपुर दुर्गा मंदिर के पास रहने वाला अजय पासी शनिवार रात हिस्ट्रीशीटर विनोद बंगाली के साथ घूम रहा था। इस दौरान विनोद ने तमंचा से गोली चलाई और अजय के कोहनी के पास गोली लग गई। फायरिंग से वहां खलबली मच गई। आरोपित हिस्ट्रीशीटर वहां से भाग निकला। फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की और अजय को अस्पताल भेजा। एसओ की माने तो अजय ने पुलिस को बयान दिया कि तमंचा सीखने के दौरान गोली चलने से वह जख्मी हो गया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपित हिस्ट्रीशीटर की तलाश में पुलिस ने दबिश दी लेकिन वह घर पर नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें