DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर चप्पे-चप्पे की निगरानी

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर चप्पे-चप्पे की निगरानी

1 / 2स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एडीजी जोन ने पुलिस लाइन में कमिश्नर, डीआईजी, डीएम व एसएसपी के साथ बैठक की। सुरक्षा के मद्देनजर एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा, होटल और सार्वजनिक जगहों पर चेकिंग...

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर चप्पे-चप्पे की निगरानी

2 / 2स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एडीजी जोन ने पुलिस लाइन में कमिश्नर, डीआईजी, डीएम व एसएसपी के साथ बैठक की। सुरक्षा के मद्देनजर एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा, होटल और सार्वजनिक जगहों पर चेकिंग...

PreviousNext

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एडीजी जोन ने पुलिस लाइन में कमिश्नर, डीआईजी, डीएम व एसएसपी के साथ बैठक की। सुरक्षा के मद्देनजर एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा, होटल और सार्वजनिक जगहों पर चेकिंग का निर्देश दिया। शाम को एसएसपी ने पुलिस फोर्स के साथ शहर में गहन चेकिंग अभियान चलाया। गंगापार और यमुनापार में पुलिस अलर्ट दिखी।

एडीजी जोन एसएन साबत ने बताया कि 15 अगस्त की पूर्व संध्या पर एहतियातन सतर्कता बरती जा रही है। पुलिस को अलर्ट किया गया है। संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। बैठक में प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की गई। इसके बाद एसएसपी अतुल शर्मा, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव, सीओ रत्नेश सिंह, 50 महिला कांस्टेबल, दंगा नियंत्रण टीम के साथ पुराने शहर से चेकिंग शुरू की। पैदल गश्त करते हुए लीडर रोड से जंक्शन पहुंचे। वहां पर बम निरोधक दस्ता और खोजी कुत्ता की मदद से चेकिंग की गई। लावारिस वस्तुओं पर पुलिस की पैनी नजर थी। पुलिस ने पार्किंग स्थल को खंगाला।

एसपी सिटी ने शाहगंज और खुल्दाबाद के होटलों में जाकर जांच की। पुलिस ने होटलों में रुकने वाले यात्रियों के बारे में जानकारी एकत्र की। उनकी आईडी चेक की गई। इसके बाद सिविल लाइंस में प्रमुख होटल व ढाबों पर चेकिंग की गई। सीओ कर्नलगंज रत्नेश सिंह ने बताया कि कंपनीबाग, लल्ला चुंगी और कटरा बाजार में पुलिस ने गश्त किया। धर्म स्थलों के बाहर भी पुलिस सुरक्षा के मद्देनजर अलर्ट दिखी। देर रात तक पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। शहर के पॉश इलाकों में बाइक सवार की भी चेकिंग की गई। एसएसपी ने प्रमुख चौराहों पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जिन पर सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:High security alart on Independence Day