ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचांद रात में बाजारों में उमड़ी भीड़

चांद रात में बाजारों में उमड़ी भीड़

चांद का दीदार होते ही मंगलवार की रात शहर के बाजारों में ईद पर्व की खरीदारों के लिए भीड़ लग गई। रातभर बाजारों में कपड़े, बर्तन, सेंवई, इत्र, मेवा, जूते-चप्पल की दुकानों पर रौनक छायी...

चांद रात में बाजारों में उमड़ी भीड़
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादWed, 05 Jun 2019 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

चांद का दीदार होते ही मंगलवार की रात शहर के बाजारों में ईद पर्व की खरीदारों के लिए भीड़ लग गई। रातभर बाजारों में कपड़े, बर्तन, सेंवई, इत्र, मेवा, जूते-चप्पल की दुकानों पर रौनक छायी रही। शहर के पुराने बाजार चौक में खरीदारों की भीड़ अधिक रही। फुटपाथ पर दुकानें सजी रहीं।

रोशनबाग, चौक और खुल्दाबाद में सबसे ज्यादा भीड़ कपड़े, जूते, चूड़ी और सौन्दर्य प्रसाधन की दुकानों पर रही। पुरुषों ने सबसे ज्यादा रेडीमेड कुर्ता, पायजामा और टोपी खरीदी। महिलाओं ने गोटे वाला शरारा, लहंगा, प्लाजो पसंद किया। तरह-तरह के कपड़ों के साथ नमाज अदा करने के लिए डिजाइनदार टोपियां भी खूब बिक्री हुई। कश्मीरी टोपी की मांग अधिक रही।

व्यापारियों के खिले चेहरे

बाजार में खरीदारों की उमड़ी भीड़ से व्यापारियों के चेहरे खिल उड़े। सुबह से देर रात तक थोक के साथ फुटकर दुकानों पर खूब खरीदारी हुई। सेंवई, दूध, दही, पनीर, घी, बे्रड और ड्राई फ्रूट्स भी खूब बिके। बाजार में बंपर खरीदारी के लिए एटीएम पर भी लोंगी भीड़ लगी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें