ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएटीएम हैंग कर रकम उड़ाने वाले चार गिरफ्तार

एटीएम हैंग कर रकम उड़ाने वाले चार गिरफ्तार

एटीएम हैंग कर रकम उड़ाने वाले गिरोह के चार आरोपियों को रविवार रात कर्नलगंज पुलिस ने पकड़ लिया। उन्हें थाने लाया गया और पूछताछ की...

एटीएम हैंग कर रकम उड़ाने वाले चार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादTue, 17 Jul 2018 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

एटीएम हैंग कर रकम उड़ाने वाले गिरोह के चार आरोपियों को रविवार रात कर्नलगंज पुलिस ने पकड़ लिया। उन्हें थाने लाया गया और पूछताछ की गई। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रही है। बताया जा रहा है कि चारों देहात क्षेत्र के हैं और शहर में साइबर क्राइम की घटनाओं को अंजाम देते हैं। उनके पास से कई एटीएम कार्ड भी बरामद होने की चर्चा है।

कर्नलगंज पुलिस को जानकारी मिली कि क्षेत्र स्थित एक एटीएम बूथ के पास कुछ संदिग्ध युवक खड़े हैं। सभी के पास सफेद कलर की अपाचे बाइक है। पुलिस सतर्क हो गई और घेराबंदी कर एटीएम बूथ के पास से चार संदिग्ध युवकों को पकड़कर थाने ले आई। तीन अपाचे बाइक भी थाने लाई गई। बताया जा रहा है कि चारों एटीएम हैंग कर रकम उड़ाने में माहिर हैं। वह रकम निकालने के लिए एटीएम बूथ जाने वाले ग्राहकों का या तो एटीएम कार्ड बदलकर झांसा देते थे या एटीएम मशीन हैंग कर देते थे। ग्राहक के जाने के बाद वह उसके खाते से रकम उड़ा देते थे। शहर में कई जगह एटीएम फ्रॉड की दर्जनों घटनाओं को वे अंजाम दे चुके हैं। जार्जटाउन, कर्नलगंज समेत तीन थानों की पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच ने भी चारों से पूछताछ की। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कुछ नहीं बता रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें