ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजमीन कब्जे का विरोध करने पर पूर्व सांसद के गुर्गों ने की फायरिंग

जमीन कब्जे का विरोध करने पर पूर्व सांसद के गुर्गों ने की फायरिंग

पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला पर मंगलवार को भूमाफिया ने हमला किया। जमीन कब्जे का विरोध करने पर पहुंची महिला को जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता की...

जमीन कब्जे का विरोध करने पर पूर्व सांसद के गुर्गों ने की फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादWed, 03 Jan 2018 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला पर मंगलवार को भूमाफिया ने हमला किया। जमीन कब्जे का विरोध करने पर पहुंची महिला को जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता की शिकायत पर धूमनगंज पुलिस ने पूर्व सांसद अतीक समेत दस के खिलाफ केस दर्ज किया है।

झलवा निवासी नरेन्द्र उर्फ नानू कुशवाहा और उसकी मां सूरजकली उर्फ सूर्यकली को 20 मार्च 2016 को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी थी। नरेन्द्र की जांघ में और उसकी मां सूरजकली के कंधे पर गोली लगी थी। इस केस में करोड़ों की प्रॉपर्टी का विवाद बताते हुए पीड़ित ने अतीक अहमद, कपिल समेत अज्ञात बाइकसवार शूटरों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। धूमनगंज पुलिस ने सूरजकली केस में पूर्व सांसद अतीक अहमद और अशरफ दोनों को आरोपित किया है। सूरजकली का आरोप है कि उसकी जमीन हड़पने की कोशिश की जा रही है। मंगलवार को उसने जमीन पर कब्जा करने वालों का विरोध करने पहुंची तो भू माफिया ने फायरिंग कर दी। सीओ श्रीशचंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें