ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसिविल लाइंस में सरेशाम युवती को मारी गोली

सिविल लाइंस में सरेशाम युवती को मारी गोली

सिविल लाइंस जैसे पॉश इलाके में रविवार को सरेशाम एक स्कूटी सवार युवती को बाइक से पहुंचे तीन युवकों ने गोली मार दी। गोली युवती के बाएं घुटने के पास लगी और वह स्कूटी समेत गिर पड़ी। घटना के बाद सनसनी फैल...

सिविल लाइंस में सरेशाम युवती को मारी गोली
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSun, 23 Dec 2018 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस जैसे पॉश इलाके में रविवार को सरेशाम एक स्कूटी सवार युवती को बाइक से पहुंचे तीन युवकों ने गोली मार दी। गोली युवती के बाएं घुटने के पास लगी और वह स्कूटी समेत गिर पड़ी। घटना के बाद सनसनी फैल गई। उसे इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पहुंची पुलिस ने पूछताछ की। घटना के कारण के बारे में अभी युवती ने कुछ नहीं बताया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नैनी स्थित सनी चौराहा के पास रहने वाले बनवारी लाल शर्मा फोटो स्टेट की दुकान चलाते हैं। उनकी बेटी दिव्या शर्मा (21) धोबीघाट चौराहे के पास एके इंफ्राड्रीम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी (रीयल स्टेट कंपनी) में काम करती है। शाम करीब सवा 6 बजे वह दफ्तर में काम करने वाली सहेली अनुपा द्विवेदी के साथ स्कूटी से घर के लिए निकली। स्कूटी दिव्या चला रही थी। अभी दफ्तर से महज सौ मीटर ही चली होगी कि अचानक बाइक से तीन युवक पहुंचे और पिस्टल निकालकर दिव्या पर गोली चला दी। गोली दिव्या के बाएं घुटने के पास लगी। स्कूटी व सहेली समेत वह सड़क पर गिर पड़ी। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। सहेली ने दफ्तरवालों को बताया तो वह भी पहुंच गए।

गोली मारने से पूर्व किया गाली गलौज

बताया जा रहा है कि बाइक सवार हमलावरों में एक युवक ने पहले दिव्या से गाली गलौज की थी। हमलावर कौन थे और गोली मारने का क्या कारण था, इस बारे में दिव्या शर्मा ने कुछ बताया और न ही उसकी सहेली अनुपा ने। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस शिवमंगल सिंह का कहना है कि दफ्तर के अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई पर घटना के बारे में कोई कुछ नहीं बता सका। मामले की जांच की जा रही है।

वर्जन

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है। किसी ने न तो हमलावरों के बारे में बताया और न ही कारण के बारे में। घायल युवती से फिर से पूछताछ की जाएगी।

-आलोक मिश्र, सीओ सिविल लाइंस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें