ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसलमान खान को धमकाने वाले ने की फायरिंग

सलमान खान को धमकाने वाले ने की फायरिंग

वालीवुड अभिनेता सलमान खान को कॉल करके धमकी देने वाले आरोपी शेरा का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि शेरा के जमानत पर छूटने के बाद का वीडियो है। करेली पुलिस का कहना है कि...

सलमान खान को धमकाने वाले ने की फायरिंग
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादTue, 04 Jun 2019 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

वालीवुड अभिनेता सलमान खान को कॉल करके धमकी देने वाले आरोपी शेरा का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि शेरा के जमानत पर छूटने के बाद का वीडियो है। करेली पुलिस का कहना है कि वीडियो कानपुर का है। आरोपी घर छोड़कर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

दायराशाह अजमल निवासी गुलाम नवी का बेटा शेरा उर्फ शाहरूख मुम्बई नगरी गया था। वहां पर उसने फिल्म में काम के लिए सलमान के पीए से संपर्क किया लेकिन उसे काम नहीं मिला। वापस लौटे शेरा ने नंवबर 2018 में कॉल करके सलमान खान और उसके पिता को हत्या की धमकी दे डाली। मुम्बई ब्रांच ने एफआईआर दर्ज की और 17 नवंबर 2018 को करेली पुलिस की मदद से शेरा को करेली क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि फर्जी आईडी पर सिम कार्ड खरीदकर शेरा ने काल किया था। बताया जा रहा है कि जमानत पर छूटने के बाद से शेरा फरार है। कुछ दिन पहले उसका एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में वह पिस्टल लेकर फायरिंग कर रहा है। उसने लगातार दो गोलियां चलाई है। करेली इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि वीडियो कानुपर का है। फायरिंग करने वाला शेरा है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें