FIR of rape filed against bouncer of Kinnar Akhara - किन्नर अखाड़े के बाउंसर पर रेप की एफआईआर दर्ज DA Image
14 नबम्बर, 2019|2:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किन्नर अखाड़े के बाउंसर पर रेप की एफआईआर दर्ज

कीडगंज में रहने वाली एक युवती ने गुरुवार को सिविल लाइंस थाने में किन्नर अखाड़े के एक बाउंसर पर रेप का आरोप लगाया है। युवती ने थाने में तहरीर दी है कि कुम्भ मेले के दौरान किन्नर अखाड़े में महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के दर्शन कराने के बहाने उनके यहां के एक बाउंसर ने उसके साथ रेप किया। सिविल लाइंस पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

तहरीर में युवती ने बताया कि कुम्भ मेले के दौरान वो कई बार अखाड़े में लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के दर्शन के लिए गई थी। लेकिन भीड़ अधिक होने के कारण वो दर्शन नहीं कर पा रही थी। इस दौरान वहां तैनात बाउंसर विक्की मलिक उर्फ मौसिक ने युवती से कहा कि वो महामंडलेश्वर के दर्शन करा देगा। इसके बाद उसने युवती से कहा कि वो कल उसको फोन करे। युवती ने अगले दिन जब बाउंसर को फोन किया तो उसने कहा कि तुम जहां हो रुको में कार से आ रहा हूूं तुम्हें लेने। थोड़ी देर बाद बाउंसर वहां पहुंचा। उसने कार में युवती को बैठाया और कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला था जिसे पीते ही वो बेहोश हो गई। बाउंसर उसे लेकर सिविल लाइंस के होटल में पहुंचा और उसके साथ रेप किया।

इस मामले में किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी का कहना है कि इस मामले से अखाड़े का कोई लेना-देना नहीं है। अगर ऐसी कोई घटना हुई तो दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:FIR of rape filed against bouncer of Kinnar Akhara