ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसदाबहार गीतों से सजी शाम, खूब बजी तालियां

सदाबहार गीतों से सजी शाम, खूब बजी तालियां

इलाहाबाद म्यूजिक क्लब की शाम सदाबहार गीतों के नाम रही। इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन के प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक पुरानों गीतों को सुनाकर गायकों ने खूब तालियां...

सदाबहार गीतों से सजी शाम, खूब बजी तालियां
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSun, 29 Sep 2019 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद म्यूजिक क्लब की शाम सदाबहार गीतों के नाम रही। इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन के प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक पुरानों गीतों को सुनाकर गायकों ने खूब तालियां बटोरीं। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल पं. केशरीनाथ त्रिपाठी व विशिष्ट अतिथि के रूप में हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति पंकज मित्तल भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत संगीतकार शंकर-जयकिशन के सदाबहार धुनों से हुई। दीप प्रज्ज्वलन के बाद स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड अम्बेसडर संजीव त्रिपाठी ने भंवरे की गुंजन है मेरा दिल... सुनाकर लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद गृहणी रेनू शर्मा ने तुम्हें याद करते-2..., डॉक्टर वंदना गुप्ता ने तेरा मेरा प्यार अमर..., स्मृति शांगलू ने अजीब दास्तां है ये, कहां शुरू कहां खतम... सुनाकर खूब तालियां बटोरी। गृहणी गुंजना अरुण ने सितार पर अजहु न आए बालमा... की प्रस्तुति दी। एक से बढ़कर एक प्रस्तुति सुन लोग किशोर दा, मोहम्मद रफी व अन्य नामचीन गायकों के गीतों से सराबोर होते रहे। कार्यक्रम का संचालन सरिता दुबे व डॉ. कंचन मिश्र ने किया। इस मौके पर कमिश्नर आशीष गोयल समेत कई अफसर व इलाहाबाद म्यूजिक क्लब के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें