ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुजुर्ग महिला को अपने बेटे से जान का खतरा

बुजुर्ग महिला को अपने बेटे से जान का खतरा

प्रयागराज पुलिस वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा के लिए अब वरिष्ठ नागरिक देखभाल एवं कल्याण अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। अल्लापुर की एक बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने उनके बेटों के खिलाफ...

बुजुर्ग महिला को अपने बेटे से जान का खतरा
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSat, 30 Nov 2019 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज पुलिस वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा के लिए अब वरिष्ठ नागरिक देखभाल एवं कल्याण अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है। अल्लापुर की एक बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने उनके बेटों के खिलाफ मारपीट के अलावा इस अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि इस प्रकरण में जांच के बाद बेटों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अल्लापुर की रहने वाली कमलेश देवी ने अपने बेटे राजू और राजेश के खिलाफ ही जार्जटाउन थाने में एफआईआर कराई है। कमलेश देवी ने पुलिस को बताया कि उनके दोनों बेटे अपराधी हैं। जेल जा चुके हैं। आए दिन उनके साथ मारपीट करते हैं। उनका सामान घर से बाहर फेंक देते हैं। यह भी बताया कि इससे पहले कई बार ऐसी स्थिति आई और उन्होंने पुलिस से मदद मांगी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। उन्हें डर है कि अगर पुलिस ने इस बार मदद नहीं की तो उनके बेटे उनकी हत्या कर सकते हैं। गौरतलब है कि प्रयागराज पुलिस बुजुर्गों की मदद के लिए उनका पंजीकरण कर रही है। सभी बुजुर्गों की जानकारी एकत्र कर रही है ताकि जरूरत पड़ने पर उनकी मदद की जा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें