ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुजुर्ग की हत्या का आरोपी दादा गिरफ्तार

बुजुर्ग की हत्या का आरोपी दादा गिरफ्तार

दारागंज पुलिस ने शुक्रवार को पानी टपकने के विवाद में हुई बुजुर्ग की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया। दादा की दबंगई के डर से परिजनों ने बुजुर्ग की मौत के बाद पुलिस को सूचना दिए...

बुजुर्ग की हत्या का आरोपी दादा गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSat, 14 Sep 2019 01:06 AM
ऐप पर पढ़ें

दारागंज पुलिस ने शुक्रवार को पानी टपकने के विवाद में हुई बुजुर्ग की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया। दादा की दबंगई के डर से परिजनों ने बुजुर्ग की मौत के बाद पुलिस को सूचना दिए बगैर ही अंतिम संस्कार कर दिया था। दारागंज पुलिस हत्या की एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।

दारागंज एसओ आशुतोष तिवारी ने बताया कि मंदिर गली, दारागंज निवासी बबलू मिश्र ने गुरुवार रात प्रवीण चटर्जी उर्फ दादा, गमन व मगन के खिलाफ हत्या, शव छिपाने और धमकी देने की एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप था कि पांच सितंबर की रात उसके चाचा राजकुमार घर लौटे तो देखा कि पड़ोसी गगन निषाद की एसी से पानी टपक रहा है। इस पर उन्होंने विरोध जताया। पानी को लेकर विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि इस दौरान प्रवीण चटर्जी वहां पहुंचा और बबलू के चाचा की गला दबाकर हत्या कर दी। बबलू ने बीच बचाव किया तो उसे धक्का देकर भगा दिया। परिजन गंभीर हालत में राजकुमार को एसआरएन ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दारागंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद शुक्रवार को आरोपी दादा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दादा के खिलाफ पहले से संगीन मुकदमे दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें