ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफेसबुक पर प्रतियोगी छात्रा को किया बदनाम

फेसबुक पर प्रतियोगी छात्रा को किया बदनाम

कुंडा की छात्रा ने कर्नलगंज थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

फेसबुक पर प्रतियोगी छात्रा को किया बदनाम
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादMon, 19 Nov 2018 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

फेक एफबी अकाउंट बनाकर अपलोड की अश्लील फोटो

कुंडा की छात्रा ने कर्नलगंज थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

प्रयागराज। निज संवाददाता

कर्नलगंज में रहने वाले युवक ने कुंडा की एक प्रतियोगी छात्रा फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर अश्लील मैसेज व फोटो पोस्ट कर दिया। छात्रा को बदनाम करने के लिए उसके पिता व रिश्तेदारों के भी फेसबुक पर पोस्ट कर दी।

जानकारी होने पर छात्रा के होश उड़ गए। उसने एसएसपी से शिकायत की। जांच के बाद मामला सही पाया गया। एसएसपी के आदेश पर कर्नलगंज पुलिस ने सोमवार को आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी।

एक ही मकान में किराए पर रहते थे दोनों

पुलिस के अनुसार करीब दो वर्ष पूर्व कुंडा की छात्रा कर्नलगंज में किराए के मकान में रहती थी। वहीं पर चित्रकूट का संदीप उपाध्याय भी रहता था।

कुछ समय पहले संदीप ने छात्रा के फेसबुक पर मैसेज पोस्ट किया था कि वह उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है। छात्रा ने इंकार कर दिया तो वह उसे परेशान करने लगा। जिससे छात्रा ने कमरा छोड़ दिया। वह घर पर रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने लगी।

इसके बाद आरोपी ने छात्रा के नाम से फेक फेसबुक अकाउंट खोला और अश्लील मैसेज व छात्रा की फोटो पोस्ट करने लगा। कई लोग फोटो शेयर करने लगे। इसके बाद संदीप ने छात्रा के पिता व रिश्तेदारों को फोटो पोस्ट करना शुरू कर दिया।

विरोध करने पर बदनाम करने की दी धमकी

पुलिस के अनुसार छात्रा ने बताया कि जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो उसने संदीप से विरोध दर्ज कराया तो वह छात्रा को बदनाम करने की धमकी देने लगा। कर्नलगंज इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह ने बताया कि संदीप उपाध्याय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें