ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअसिस्टेंट प्रोफेसर की काउंसिलिंग तिथि घोषित

असिस्टेंट प्रोफेसर की काउंसिलिंग तिथि घोषित

उच्च शिक्षा निदेशालय ने उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग के विज्ञापन संख्या 46 के तहत चयनित हिन्दी और अर्थशास्त्र विषय के असिस्टेंट प्रोफेसर की प्रदेश के सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों में तैनाती के लिए...

असिस्टेंट प्रोफेसर की काउंसिलिंग तिथि घोषित
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादMon, 27 Aug 2018 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

उच्च शिक्षा निदेशालय ने उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग के विज्ञापन संख्या 46 के तहत चयनित हिन्दी और अर्थशास्त्र विषय के असिस्टेंट प्रोफेसर की प्रदेश के सहायता प्राप्त डिग्री कॉलेजों में तैनाती के लिए काउंसिलिंग का कार्यक्रम जारी कर दिया है।

उच्च शिक्षा निदेशक डॉ. प्रीति गौतम के मुताबिक 22, 23 एवं 25 सितंबर को हिन्दी के असिस्टेंट प्रोफेसर के 130 पदों लिए चयनित अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग होगी। असिस्टेंट प्रोफेसर अर्थशास्त्र के 79 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग 28, 29 और तीस सितंबर को होगी। उच्च शिक्षा निदेशक की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि अगर इन विषयों के लिए चयनित अभ्यर्थी इन तिथियों में होने वाली काउंसिलिंग में उपस्थित नहीं होते हैं तो मान लिया जाएगा कि वे काउंसिलिंग के इच्छुक नहीं हैं और भविष्य में उनके द्वारा किया गया दावा स्वीकार नहीं किया जाएगा। काउंसिलिंग के लिए अभ्यर्थियों को समस्त शैक्षणिक अभिलेख, प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, आरक्षण संबंधित अभिलेख मूल रूप में और समस्त अभिलेखों की दो प्रमाणित छाया प्रतिलिपि लानी होगी। इसके साथ ही पासपोर्ट साइज की दो फोटो और ए-फोर साइज का लिफाफा भी लाना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें