DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गृहकर व विकास के मुद्दे पर कांग्रेसियों ने किया हंगामा

गृहकर व विकास के मुद्दे पर कांग्रेसियों ने किया हंगामा

गृहकर बढ़ोत्तरी के प्रस्ताव और कुछ वार्डों में विकास की अनदेखी के मुद्दे को लेकर कांग्रेसियों ने मंगलवार को नगर निगम में प्रदर्शन के साथ हंगामा किया। कांग्रेसियों ने नगर आयुक्त पर कूड़ा फेंकने और गंदा पानी पिलाने की साजिश की थी लेकिन सफल नहीं हुए। नगर आयुक्त से मिलने के लिए कांग्रेस के लोगों ने कार्यकारिणी कक्ष में घुसने की कोशिश की। इस दौरान कांग्रेसियों की पुलिस से झड़प हुई।

कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्वाह्न 11.30 बजे नगर आयुक्त कार्यालय पर पहुंचे और वहीं बैठकर नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शन स्थल पर नगर आयुक्त के नहीं आने से आक्रोशित कांग्रेसी कार्यकारिणी कक्ष के दरवाजे पर पहुंच गए। कांग्रेसियों की योजना जलकल के बजट पर कार्यकारिणी की बैठक मे खलल डालने की थी। कांग्रेस का एक कार्यकर्ता हाथ में कूड़ा और दूसरा बोतल में गंदा पानी लिए हुआ था। कार्यकारिणी कक्ष के सामने पुलिस ने कूड़े का डिब्बा छीन लिया। दोपहर 12.30 बजे नगर आयुक्त अपने कार्यालय में कांग्रेसियों से मिलने पहुंचे। बातचीत के बाद ज्ञापन सौंपने के दौरान कांग्रेसियों ने नगर आयुक्त पर गंदा पानी फेंकने का प्रयास किया। इस बार भी पुलिस ने पानी का बोतल छीन लिया। ज्ञापन में कांग्रेसियों ने कहा कि नगर निगम कांग्रेसी पार्षदों के इलाके में विकास को लेकर सौतेला व्यवहार कर रहा है।

नगर आयुक्त ने सभी के वार्ड में बराबर विकास का आश्वासन दिया तो कांग्रेसी कार्यालय से बाहर निकले। प्रदर्शन करने वालों में पार्षद अशोक सिंह, मुमताज अंसारी, अल्पना निषाद, नफीस अनवर, हसीब अहमद, जावेद उर्फी, अनिल कुशवाहा, नयन कुशवाहा, राकेश श्रीवास्तव, इशरत अली चांद, अमित सिंह, भारत भूषण, अनुज सिंह, सिब्तैन बब्लू, गुलाम साबिर, महेश सिंह, करीम उल्ला आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:congressmen did protest in Nagar Nigam