ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशक्लर्क पर रिश्वत लेने का आरोप, जांच का आदेश

क्लर्क पर रिश्वत लेने का आरोप, जांच का आदेश

सीएमओ दफ्तर में तैनात क्लर्क पर रिश्वत मांगने की शिकायत स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ तक पहुंची तो उन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश...

क्लर्क पर रिश्वत लेने का आरोप, जांच का आदेश
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादThu, 30 Nov 2017 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएमओ दफ्तर में तैनात क्लर्क पर रिश्वत मांगने की शिकायत स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ तक पहुंची तो उन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया।

42वीं वाहिनी पीएसी नैनी में तैनात सिपाही तीरथ प्रसाद तिवारी को डॉक्टर ने स्पीच हियरिंग सेंटर रेफर कर दिया था। सेंटर के कर्मचारियों ने जांच कर सिपाही के कान में मशीन लगा दी। विभाग ने मशीन का भुगतान करने से पहले सीएमओ से सत्यापन कराकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। कई महीने चक्कर लगाने के बाद भी सीएमओ दफ्तर के लिपिक गोविंद सागर ने सत्यापन से संबंधित दस्तावेज सीएमओ के सामने पेश नहीं किए। इसपर तीरथ प्रसाद ने लिपिक पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य मंत्री से शिकायत कर दी। स्वास्थ्य मंत्री ने सीएमओ से इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आलोक वर्मा का कहना है कि तीरथ प्रसाद ने पूरे दस्तावेज ही नहीं दिए थे। इसलिए सत्यापन नहीं हो पा रहा है। इसमें लिपिक की कोई गलती नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री को भी अवगत करा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें