ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउन्नाव कांड के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

उन्नाव कांड के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

रविवार को विभिन्न सामाजिक, शैक्षिक और सामाजिक संगठनों की और से हैदराबाद की चिकित्सक और उन्नाव की बेटी को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च सुभाष चौराहे पर निकाला...

उन्नाव कांड के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSun, 08 Dec 2019 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पहले हैदाराबाद और अब उन्नाव की बेटी को जिंदा जलाने की घटना से शहर के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। रविवार को विभिन्न सामाजिक, शैक्षिक और सामाजिक संगठनों की और से हैदराबाद की चिकित्सक और उन्नाव की बेटी को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च सुभाष चौराहे पर निकाला गया। साथ ही उन्नाव कांड के दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की गई।

वैचारिक शिक्षा वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से सुभाष चौराहे पर निकले कैंडल मार्च में शिक्षक व समाज के बुद्धिजीव वर्ग शामिल हुआ। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि हैदराबाद और उन्नाव में जिस तरह से दुष्कर्म के बाद पीडिताओं को जिंदा जलाया गया है, वह निंदनीय है। ऐसा कृत्य करने वालों को कठोर सजा मिलनी चाहिए।

ऑल इंडिया मजलिसे इत्तहादुल मुस्लिमीन की ओर से उन्नाव की पीड़िता की आत्मा की शांति के लिए कैंडल् जलाई गई। साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। भारतीय संघर्ष मोर्चा की ओर से उन्नाव कांड के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

प्रगतिशील हेला महिला संगठन की ओर से बारा तहसील के गौहनिया बाजार में कानून व्यवस्था के खिलाफ रैली निकाली गई। जिसमें श्यामकली कोल, चंद्रावती निषाद, सूरज कली,देवराजी आदि शामिल रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें