ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबीटेक के 874 छात्रों और 63 शोधार्थियों को मिलेगी डिग्री

बीटेक के 874 छात्रों और 63 शोधार्थियों को मिलेगी डिग्री

मोती लाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनएनआईटी) का 14वां दीक्षांत समारोह 15 दिसम्बर को आयोजित होगा। इसमें बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शामिल होंगे। उन्होंने समारोह में शामिल...

बीटेक के 874 छात्रों और 63 शोधार्थियों को मिलेगी डिग्री
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादThu, 23 Nov 2017 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

मोती लाल नेहरू राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एमएनएनआईटी) का 14वां दीक्षांत समारोह 15 दिसम्बर को आयोजित होगा। इसमें बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शामिल होंगे। उन्होंने समारोह में शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे दी है।

निदेशक प्रो. राजीव त्रिपाठी ने बताया कि संस्थान की ओर से यूपी के राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावेडकर को भी न्योता भेजा जा रहा है। राष्ट्रपति बनने के बाद रामनाथ कोविंद का इलाहाबाद का यह पहला दौरा होगा। वहीं एमएनएनआईटी में राष्ट्रपति का आगमन पांच साल बाद होगा। इससे पूर्व 25 दिसम्बर 2012 को तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी बतौर मुख्य अतिथि संस्थान के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए थे।

संस्थान के 14वें दीक्षांत समारोह में डिग्री प्राप्त करने वाले छात्रों की सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। इस समारोह में बीटेक के 874, एमटेक के 337, एमसीए के 90, एमएससी के 16, एमबीए के 38 और एमएसडब्ल्यू के सात छात्रों को डिग्री दी जाएगी। रिसर्च पूरा करने वाले 63 शोधार्थियों को समारोह के दौरान पीएचडी की उपाधि दी जाएगी। संस्थान ने अभी मेडल पाने वाले मेधावी छात्रों की सूची नहीं जारी की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें