ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशझूंसी में बीएमएस की छात्रा को अगवाकर गैंगरेप

झूंसी में बीएमएस की छात्रा को अगवाकर गैंगरेप

वाराणसी जा रही बीएमएस की छात्रा को रास्ते से अगवा कर कमरे पर ले गए। उसे शराब पिलाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर सिगरेट से जला दिया और दांत से कई जगह काटा। पुलिस ने रविवार को तीन के खिलाफ गैंगरेप की...

झूंसी में बीएमएस की छात्रा को अगवाकर गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSun, 24 Feb 2019 06:59 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगापार के एक डॉक्टर की बेटी से झूंसी में कुछ लड़कों ने हैवानियत की। वाराणसी जा रही बीएमएस की छात्रा को रास्ते से अगवा कर कमरे पर ले गए। उसे शराब पिलाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर सिगरेट से जला दिया और दांत से कई जगह काटा। इससे छात्रा की हालत बिगड़ गई। देर रात वह पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस ने रविवार को तीन के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्जकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बहरिया क्षेत्र निवासी एक डॉक्टर की बेटी वाराणसी से बीएमएस की पढ़ाई कर रही है। शनिवार को छात्रा को वाराणसी जाना था। उसके रिश्तेदार ने छात्रा को अंदावा में वाराणसी जाने वाली बस में बैठा दिया। इस दौरान छात्रा के साथ कोचिंग में पढ़ने वाला कथित डॉक्टर का बेटा शिव सागर यादव अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया। बताया जा रहा है कि कार से वाराणसी छोड़ने के बहाने छात्रा को बस से उतार लिया और झूंसी के महमूदाबाद में अजीत पासी के कमरे पर ले गया।

रात में छात्रा को जबरदस्ती शराब पिलाया। इससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। उसने विरोध किया तो वहां मौजूद युवक हैवानियत पर उतारू हो गए। जबरदस्ती सिगरेट पिलाने लगे और उसी से छात्रा के शरीर को दागा। इसके बाद नशे में धुत युवकों ने छात्रा से गैंगरेप किया। उसके शरीर पर कई जगहों पर दांत से काटा। आधी रात को छात्रा किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर सड़क पर पहुंची और झूंसी पुलिस को सूचना दी।

झूंसी पुलिस ने बताया कि रात में ही छात्रा को डफरिन अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने शिव सागर, अमित पासी और विनीत पासी के अलावा छह अज्ञात युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। एफआईआर में गैंगरेप, अगवा करने के अलावा छात्रा की चेन और मोबाइल लूटने का भी आरोप है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी शिव सागर यादव को गिरफ्तार कर लिया।

विश्वनाथगंज के विधायक डॉ. आरके वर्मा भी छात्रा को अस्पताल देखने पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि झूंसी थाने में आरोपी के परिजन भी पहुंच गए थे और समझौता करने के लिए दबाव बना रहे थे। पुलिस की इस भूमिका की जांच होनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें