ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकुम्भ में ट्रैफिक प्लान को लेकर साढ़े तीन घंटे चला मंथन

कुम्भ में ट्रैफिक प्लान को लेकर साढ़े तीन घंटे चला मंथन

कुंभ के दौरान ट्रैफिक प्लान को लेकर पुलिस लाइन में ट्रैफिक परामर्श दाता ने साढ़े तीन घंटे तक मंथन किया। इसकी अध्यक्षता एडीजी जोन एसएन साबत ने किया। बैठक के दौरान इस बात पर चर्चा की गई कि कुंभ में...

कुम्भ में ट्रैफिक प्लान को लेकर साढ़े तीन घंटे चला मंथन
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादWed, 25 Apr 2018 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

कुंभ के दौरान ट्रैफिक प्लान को लेकर पुलिस लाइन में ट्रैफिक परामर्श दाता ने साढ़े तीन घंटे तक मंथन किया। इसकी अध्यक्षता एडीजी जोन एसएन साबत ने किया। बैठक के दौरान इस बात पर चर्चा की गई कि कुंभ में श्रद्धालुओं को कैसे कम से कम पैदल चलना पड़े। जहां पर पार्किंग स्थल बनाई जा रही है वहां भी विशेष सुविधाएं मुहैया कराई जाए।

एडीजी जोन एसएन साबत ने बताया कि ट्रैफिक परामर्श दाता की बैठक में आईजी रेंज रमित शर्मा, कमिश्नर आशीष गोयल, डीएम, एसपी कुंभ, एडिशनल एसपी कुंभ, सेना के अधिकारी, रेलवे, रोडवेज, पीडब्ल्यूडी और ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी मौजूद थे। कुंभ के दौरान बनने वाले पार्किंग स्थल को लेकर गहन चर्चा हुई। इस बात पर मंथन चला कि अगर नैनी में पार्किंग स्थल बनाया जा रहा है तो वहां से श्रद्धालु कैसे कुंभ तक पहुंचेंगे। अगर कोई साधन नहीं होगा तो कई किलोमीटर तक उन्हें पैदल चलना पड़ेगा। इसके लिए एसपी कुंभ ने शहर में सीनएजी गाड़ियां चलाने की योजना के बारे में बताया। पार्किंग स्थलों से ईरिक्शा व सीएनजी बसों को कुंभ तक पहुंचाने तक चर्चा की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें