DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘मैडम ने सिपाही बनाने को मंगाए 2.20 लाख, छात्रा अगवा

‘मैडम ने सिपाही बनाने को मंगाए 2.20 लाख, छात्रा अगवा

सिपाही भर्ती में नौकरी दिलाने के नाम पर कॉलेज की 'मैडम' के कहने पर घर से दो लाख 20 हजार रुपये लेकर गई छात्रा अगवा हो गई। घरवालों ने उसके कॉलेज की एक कथित 'मैडम' पर आरोप लगाया है। दारागंज पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर अपहरण का केस दर्ज किया और बुधवार को कॉलेज पहुंचकर पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि वह 'मैडम' कौन है, न तो इस बारे में छात्रा के घरवालों को जानकारी है और न ही कॉलेज प्रशासन को। मामले की छानबीन की जा रही है।

दारागंज बक्शीखुर्द सरैया निवासी रमेश निषाद ने एसएसपी को बताया कि उसकी बेटी शिवानी (19) बैरहना स्थिम महिला सेवा सदन डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। इस बार उसने सिपाही भर्ती की परीक्षा भी दी है। परिजनों के मुताबिक कॉलेज की एक मैडम ने उससे कहा था कि पांच लाख का इंतजाम कर लो उसे सिपाही की नौकरी दिला सकती है।

अकेले ही बुलाया था पैसे लेकर

रमेश निषाद ने बताया कि लगातार मैडम बेटी के मोबाइल पर फोन कर रकम की मांग करती थी। कहती थी कि जल्दी करो वरना नौकरी हाथ से चली जाएगी। किसी तरह उन्होंने दो लाख 20 हजार रुपये का इंतजाम किया और बेटी को दिए। बेटी से अकेले ही रुपये लेकर बुलाया गया था। चार जुलाई की दोपहर बेटी रकम लेकर निकली और घर नहीं लौटी।

छात्रा के दोनों नम्बर बंद

छात्रा शिवानी के दोनों नम्बर बंद हैं। रमेश ने बताया कि उसे शक है कि कथित मैडम ने ही बेटी को अगवा किया है। उन्होंने शिकायत दारागंज पुलिस से की पर कोई कार्रवाई नहीं की। दारागंज इंस्पेक्टर विनीत सिंह ने बताया कि घरवालों को कॉलेज ले जाया गया, लेकिन मैडम के बारे कोई जानकारी नहीं दे सके। मामला संदिग्ध लग रहा है, जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Allahabad : 'Madam' asks 2.20 lakh to build a soldier, abduction student