ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएक साल से बेटी से करता रहा रेप, भेद खुला तो भागा

एक साल से बेटी से करता रहा रेप, भेद खुला तो भागा

एक 11 वर्षीय बेटी संग करीब एक साल से रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। गुरुवार को खुल्दाबाद स्थित सीडब्ल्यूसी(बाल कल्याण समिति) के मजिस्ट्रेट ने पीड़िता से पूछताछ के बाद उसे अपने ऑफिस...

एक साल से बेटी से करता रहा रेप, भेद खुला तो भागा
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादFri, 13 Jul 2018 02:14 PM
ऐप पर पढ़ें

एक 11 वर्षीय बेटी संग करीब एक साल से रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

गुरुवार को खुल्दाबाद स्थित सीडब्ल्यूसी(बाल कल्याण समिति) के मजिस्ट्रेट ने पीड़िता से पूछताछ के बाद उसे अपने ऑफिस लाया। सीडब्ल्यूसी शुक्रवार को आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

सीएमपी के पास रहती थी पीड़िता

शुरूआत संस्था शहर से लेकर गांव तक गरीब बच्चों के शिक्षा से लेकर हर तरह की मदद करता है। करीब माह पूर्व सीएमपी डिग्री कॉलेज के पास मलिन बस्ती में रह रही एक महिला ने अपनी 11 वर्षीय बेटी को इलाज के लिए जार्जटाउन क्षेत्र स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान डॉक्टरों ने बालिका की आंत में सूजन होना बताया और यह भी कहा कि ऑपरेशन होगा, पर बालिका की जान बचने की उम्मीद कम है। शुरूआत संस्था ने बालिका को मां से बातचीत कर चंदा इकट्ठा कर बालिका का ऑपरेशन कराया, जिससे उसकी जान बच गई। इस दौरान उसने शिक्षक से खुद के पिता द्वारा रेप किये जाने का पर्दाफाश किया।

शर्मवश झूंसी में बेटी संग रहने लगी मां

बताया जा रहा है कि इस बात की जानकारी होने पर करीब बीस दिन पूर्व मां बेटी को लेकर झूंसी में रहने लगी। शिक्षक ने सीडब्ल्यूसी के मजिस्ट्रेट एम हसन जैदी को जानकारी दी। एम हसन जैदी पीड़िता के घर पहुंचे और उसके अलावा मां से भी बातचीत की। मां ने बताया कि इसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद बुधवार को उसका पति भाग गया है। एम हसन जैदी ने बताया कि पीड़िता ने पूछताछ के दौरान बताया कि करीब एक साल से उसके पिता उसके साथ रेप कर रहे थे। उसे सीडब्ल्यूसी में रखा गया है। शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें