DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अहमदाबाद में वीआईपी की तरह नजर आया अतीक

अहमदाबाद में वीआईपी की तरह नजर आया अतीक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह के गढ़ गुजरात में बाहुबली अतीक अहमद वीआईपी बनकर साबरमती जेल तक पहुंचा। एयरपोर्ट के बाहर उसके समर्थकों का जमावड़ा लगा था। अतीक को देखते हुए नारेबाजी शुरू हो गई। अतीक ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। अतीक का रुतबा साफ नजर आ रहा था। उसके सफेद कुर्ते की जेब में दो हजार के नोट दिख रहे थे। ऐसा लग रहा था कि जैसे अतीक कोई अपराधी नहीं बल्कि पुलिस सुरक्षा में चल रहा कोई वीआईपी हो।

अतीक ने मांगा वीआईपी ट्रिटमेंट

अतीक अहमद के अहमदाबाद पहुंचने से पहले ही उसके आवभगत और उसे मिलने वाली विशेष सुविधाओं की खबरें सामने आ रही हैं। अतीक को कुर्ता-पजामा में वीवीआईपी की तरह फ्लाइट से अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल ले जाया गया। इस दौरान उसके साथ कई पुलिसवाले मौजूद थे, लेकिन उन्हें देख अंदाजा लगा पाना मुश्किल था कि पुलिसकर्मी किसी अपराधी को पकड़कर ले जा रहे या किसी वीआईपी की सुरक्षा में लगे है। बताया जा रहा है कि अहमदाबाद जेल पहुंचते ही अतीक अहमद ने बीमारी का बहाना बताते हुए वीवीआईपी ट्रीटमेंट की मांग की।

पहले दिन ही बना दिया भौकाल

अतीक ने अहमदाबाद जेल पहुंचने से पहले ही वहां पर अपनी भौकाल दिखाने की कोशिश की। अहमदाबाद में पहले से पहुंचे अतीक के समर्थकों ने पुलिस की सुरक्षा के बीच अतीक को फूलों की माला पहना दी। अतीक के कुर्ते की जेब में दिख रहे दो हजार के नोट भी बहुत कुछ इशारा कर रहे थे। इसे लेकर लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं। इसका वीडियो भी वायरल किया गया।

जेल अफसरों ने कहा, नहीं मिलेगी सुविधा

साबरमती जेल के जेलर एमके नायक ने बताया कि अतीक को सामान्य कैदी की तरह ही रखा जाएगा। जेल में उसे कोई विशेष सुविधा नहीं दी जाएगी। सुरक्षा कारणों से जेल अधिकारी यह जानकारी नहीं दे रहे हैं कि अतीक को किस बैरक में रखा जाएगा। अतीक ने खुद की बीमारी को लेकर जेल प्रशासन से कुछ सुविधाएं मांगी है, लेकिन जेल प्रशासन का कहना है कि जेल नियमों के अनुसार ही उसे मेडिकल सुविधा मिलेगी।

एक लाख रुपये महीने का खर्च

अतीक अहमद को जेल में रखने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को एक लाख रुपये महीना खर्च करना पड़ रहा है। जेल प्रशासन ने अतीक के पहुंचने से पहले ही जेल प्रशासन को तीन महीने के खर्च के रूप में तीन लाख रुपये का चेक दिया है। बताया जा रहा है कि खाना, पीना, बिजली और मेडिकल की सुविधा दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ahmedabad was seen like VIP