ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएमपी में 24 से नामांकन, मतदान 5 अक्टूबर को

सीएमपी में 24 से नामांकन, मतदान 5 अक्टूबर को

सीएमपी डिग्री कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन फार्मों की बिक्री 24 व 25 सितंबर को सुबह 10 से एक बजे तक होगी। दोनों दिन प्रत्याशी 11 से दो बजे तक स्वयं फार्म कर...

सीएमपी में 24 से नामांकन, मतदान 5 अक्टूबर को
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादWed, 19 Sep 2018 01:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सीएमपी डिग्री कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन फार्मों की बिक्री 24 व 25 सितंबर को सुबह 10 से एक बजे तक होगी। दोनों दिन प्रत्याशी 11 से दो बजे तक स्वयं फार्म कर सकेंगे। निर्वाचन अधिकारी डॉ. अर्चना पांडेय की ओर से मंगलवार को जारी चुनाव कार्यक्रम के अनुसार 25 सितंबर को शाम 4 बजे प्रत्याशियों की सामान्य सूची प्रकाशित की जाएगी।

26 व 27 सितंबर को 11 से 2 बजे तक आपत्ति, नामांकन पत्रों की जांच और आपत्तियों का निस्तारण होगा। 28 को 10 से 12 बजे तक प्रत्याशियों की नाम वापसी होगी और उसी दिन शाम 4 बजे वैध प्रत्याशियों की सूची जारी होगी। एक अक्टूबर को शाम 3 बजे कक्षा संख्या 9 में कॉलेज प्रशासन की वैध प्रत्याशियों के साथ बैठक होगी। 3 अक्टूबर को खुला प्रचार का अवसर रहेगा।

इसी दिन अपराह्न एक बजे अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के लिए दक्षता भाषण रखा गया है। 4 अक्टूबर को कॉलेज परिसर में प्रचार कार्य प्रतिबंधित तथा शिक्षण कार्य स्थगित रहेगा। इस दिन कॉलेज प्रशासन ने चुनाव की तैयारी के लिए सुरक्षित रखा है। 5 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से अपराह्न एक बजे तक मतदान, दो बजे से मतगणना और मतगणना पूरी होने के बाद चुनाव परिणाम घोषित करते हुए नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें