ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकूड़े में रखा बम फटने से किशोर का पंजा उड़ा

कूड़े में रखा बम फटने से किशोर का पंजा उड़ा

डिब्बा पटकते ही जोर का हुआ धमाका, एक के हाथ और दूसरे के कान में आई चोट

कूड़े में रखा बम फटने से किशोर का पंजा उड़ा
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादTue, 20 Nov 2018 09:04 PM
ऐप पर पढ़ें

अल्लापुर में दो किशोरों ने एक खाली प्लाट में कूड़े के ढेर से उठाया था डिब्बा

पटकते ही जोर का हुआ धमाका, एक के हाथ और दूसरे के कान में आई चोट

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाता

अल्लापुर में मंगलवार सुबह बम फटने से एक किशोर के हाथ का पंजा उड़ गया। जबकि दूसरे किशोर के कान में चोट आई। बम के धमाके से वहां अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे। एम्बुलेंस बुलाकर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि डिब्बे में रखा बम पटकने से हादसा हुआ था।

कीडगंज स्थित धरिकार बस्ती में रहने वाले ननका का 14 साल का बेटा विवेक अपने पड़ोसी मनतेश के साथ मंगलवार को अल्लापुर गया था। यूको बैंक के पास स्थित एक खाली प्लाट में विवेक और मनतेश पहुंचे। वहां कूडे़ के ढेर में रखा एक छोटा सा डिब्बा उठाया। विवेक ने उसे हाथ से खोलने की कोशिश की लेकिन वह खुला नहीं। इसके बाद उसे जमीन पर पटक दिया। तभी तेज धमाके के साथ बम फट गया।

पुलिस की मानें तो किसी ने बम बनाकर डिब्बे में रखकर वहां फेंक दिया था। इस विस्फोट में विवेक के दाहिने हाथ का पंजा उड़ गया। धमाके के कारण मनतेश को कुछ सुनाई नहीं दे रहा था। धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे तो देखा कि विवेक खून से लथपथ था। किसी ने उसके हाथ में पट्टी बांधी। इसके बाद पुलिस व एम्बुलेंस को बुलाया। जार्जटाउन इंस्पेक्टर निशिकांत राय ने बताया कि दोनों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बाक्स

हमेशा बच्चे बनते हैं शिकार

प्रयागराज। कूड़े में बम मिलने और विस्फोट होने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही तेलियरगंज में एक मंदिर के पास कूड़े में बम मिला था। बम फटने से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हुआ था। इसी तरह मनमोहन पार्क चौराहा, धूमनगंज, खुल्दाबाद, करेली आदि इलाकों में बम विस्फोटक में बच्चे जख्मी हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें