ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़नोएडा जाते युवक की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल

नोएडा जाते युवक की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल

गाजीपुर,अतरौली। नोएडा से अपने घर आया युवक गत साय: अपनी मौसेरे भाई के साथ नोएडा जाते समय बाइक सामने से आते वाहन से टकरा गयी जिसमें गाजीपुर के युवक की...

नोएडा जाते युवक की सड़क हादसे में मौत, साथी घायल
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 22 Feb 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजीपुर,अतरौली। गाजीपुर के एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह नोएडा से अपने घर आया था। गत शाम अपने गांव जखैरा के मौसेरे भाई के साथ नोएडा वापस जाते समय बाइक सामने से आते वाहन से टकरा गई। जिसमें गाजीपुर के युवक की मौत हो गयी। इस घटना में गांव जखैरा का रहने वाला मौसेरा भाई घायल हो गया। बुलंद शहर पुलिस ने पोस्ट मार्टम कराके शव परिजनों को सौप दिया है।

थाना बरला के गांव गाजीपुर निवासी पूरन सिंह का 18 वर्षीय पुत्र देवेन्द्र सिंह नोएडा में रहकर एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। गत दिवस वह अपने घर पर घूमने के लिए आया था। गाजीपुर आया देवेन्द्र कोतवाली अतरौली के गांव जखैरा में रहने वाले अपने मौसा के पास आया था। गांव से मौसेरा भाई भी उसके साथ गाजीपुर चला गया। गाजीपुर से गत शाम दोनों भाई नोएडा के लिए बाइक से जा रहे थे कि रात करीब नौ बजे खुर्जा के निकट अज्ञात वाहन से बाइक टकरा गयी जिसमें देवेन्द्र की मौके पर मौत हो गयी। मौसेरे भाई घायल हो गया।

--------

बुलंदशहर में अकराबाद के व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत

फोटो...अकराबाद के नगला पतेल में कारोबारी की मौत पर विलाप करते परिजन

फोटो...मृतक प्रमोद कुमार का फाइल फोटो

अकराबाद। थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति की बुलंदशहर सड़क हादसे में मौत हो गई। व्यक्ति की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा है।

थाना अकराबाद के गांव नगला पतेल निवासी प्रमोद कुमार उर्फ बबलू पुत्र ओमप्रकाश नोएडा से बाइक द्वारा गांव लौट रहा था। अलीगढ़ सीमा में आने से पहले बुलंदशहर के थाना अरनिया के निकट रविवार की देर शाम एक बाइक सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल भेजकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। जहां उपचार के दौरान प्रमोद ने दम तोड़ दिया। प्रमोद की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया इधर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेजा है। बताया जाता है कि मृतक नमकीन का कारोबार करता था। नोएडा किसी कार्य के लिए गया था। बाइक द्वारा वापस गांव आ रहा था। मृतक अपने पीछे दो बेटा एक बेटी को रोते बिलखते छोड़ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें