ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़योगी जी सो रही है आपकी पुलिस, लुट रही जनता

योगी जी सो रही है आपकी पुलिस, लुट रही जनता

सरकार भले ही अपराध पर लगाम का दावा करे, लेकिन अलीगढ़ में ये दावा फेल साबित हो रहा है। शहर से लेकर देहात तक लूट की वारदातें नहीं रुक...

योगी जी सो रही है आपकी पुलिस, लुट रही जनता
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 11 Feb 2020 01:47 AM
ऐप पर पढ़ें

सरकार भले ही अपराध पर लगाम का दावा करे, लेकिन अलीगढ़ में ये दावा फेल साबित हो रहा है। शहर से लेकर देहात तक लूट की वारदातें नहीं रुक रहीं। सबसे ज्यादा वारदातें जरूर गांधीपार्क में हुई हैं। सोमवार को फाइनेंस कंपनी के कैश लूट और कर्मचारी को गोली मारने की घटना जरूर चालू साल में लूट की बड़ी घटनाओं में शुमार हुई है, लेकिन इससे पहले हुई घटनाएं भी ऐसी नहीं कि नजरअंदाज किया जाए। 20 जनवरी को गांधी पार्क क्षेत्र में ही बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर व ड्राइवर को गन प्वाइंट पर लेकर सरेशाम 6.52 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। इसके बाद उसी के आस पास एक नहीं कई वारदातों को अंजाम दिया, जिसमें 1.10 लाख की लूट, सिक्योरिटी गार्ड से बाइक और ट्रक चालक से 65 सौ रुपये की नकदी लूट समेत कई वारदातों को अंजाम दिया। इतना ही नहीं 26 जनवरी को बदमाशों ने फिर गांधी पार्क इलाके में दाउद खां के पास बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक के चाचा से 2.69 लाख रुपये व स्कूटी लूट ली और फरार हो गए। इनमें से एक भी लूट का खुलासा तो दूर बदमाशों का सुराग तक पुलिस नहीं लगा पाई। इतना ही नहीं पुलिस को इनपुट मिला कि लूट में शामिल एक आरोपी ने दूसरे मामले में कोर्ट में सरेंडर कर दिया है और जेल में है। इससे पूछताछ में इनपुट मिलने के बावजूद एक घटना का खुलासा नहीं हो पाया।

गांधी पार्क इंस्पेक्टर को किया निलंबित

लूट की एक के बाद एक वारदात को देखते हुए एसएसपी आकाश कुलहरि ने गांधी पार्क इंस्पेक्टर शंभूनाथ सिंह को निलंबित कर दिया है। बता दें कि 20 जनवरी से अब तक दर्जन भर से ज्यादा लूट की घटनाएं हो चुकी हैं, इनके मुकाबले खुलासा एक घटना का अब तक नहीं हो पाया है। इस पर एसएसपी ने कार्रवाई की है। अभी उनके स्थान पर किसी की तैनाती नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें