DA Image
18 अप्रैल, 2021|1:33|IST

अगली स्टोरी

टप्पल में यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे में भिड़े तमाम वाहन, कई में लगी आग

टप्पल में यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे में भिड़े तमाम वाहन, कई में लगी आग

थाना टप्पल क्षेत्र में शनिवार तड़के आगरा की तरफ से नोएडा जा रहे यमुना एक्सप्रेस वे पर टप्पल इंटरचेंज के निकट घने कोहरे के कारण दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए जिसमें बैठे दर्जनों लोग गंभीर घायल हो गए। एक व्यक्ति गाड़ी में आग लगने के कारण झुलस गया। सभी लोगों को आनन-फानन में नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
जानकारी के अनुसार यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा के लिए वाहन जा रहे थे कि घने कोहरे के कारण टप्पल इंटरचेंज के निकट सुबह करीब बजे कुछ वाहनों की रफ्तार घने कोहरे के कारण धीमी हो गई। इसी दौरान पीछे चल रहे वाहन धीमी रफ्तार वाले वाहनों में टकराते चले गए। जिसके कारण कई दर्जन वाहन आपस में टकराए और उसमें बैठी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसें में जनरथ बस टकराने से आग लग गई और कार टकराने से कार में भी आग लग गई। उसमें बैठे दो से तीन सवारियों को शीशा तोड़कर बाहर निकाल लिया। एक सवारी उसमें अंदर ही कुछ देर के लिए रह गई। जिसका कुछ हिस्सा आग से झुलस गया, लेकिन लोगों ने आनन-फानन में उसको भी गाड़ी के अंदर से बाहर खींच लिया और गंभीर अवस्था होने के कारण सवारी को इलाज के लिए नोएडा के निजी अस्पताल में भेजा। हादसा इतना भयंकर था कि यमुना एक्सप्रेस वे पर कई घंटे आवागमन बाधित हो गया और थाना टप्पल सहित कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और दुर्घटना में छतिग्रस्त वाहनों को यमुना एक्सप्रेसवे से हटवाया गया, तब जाकर कई घंटे बाद आवागमन थाना टप्पल पुलिस ने सुचारू कराया।
--------- 
हादसे में यह हुए घायल 

-हादसें में शिवप्रसाद राम पुत्र सूबेदार राम निवासी हनुमान मंदिर नोयडा, राजपाल पुत्र दूधनाथ निवासी श्रीकांतपुर थाना देवगांव आजमगढ, राजनीत गौतम पुत्र दुर्भास गौतम निवासी श्रीकांतपुर थाना देवगांव आजमगढ,़ सुनील पुत्र मीता निवासी उमारी गणेशपुर भोपालपुर आजमगढ़, विनय पुत्र नरेश निवासी शाहदरा दिल्ली, धमेंर्द्र अग्रवाल पुत्र ताराचंद अग्रवाल निवासी लोहिया नगर थाना न्यू आगरा,  योगेन्द्र सिंह पुत्र धमेंर्द्र सिंह निवासी अवाखेडा नौहझील मथुरा, चन्दन कुमार पुत्र वालकिशन निवासी 25 सराय पीपल थल्ला आदर्श नगर दिल्ली सहित आठ लोग घायल हो गए।
-------- 
यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना में घायल सवारियों को वाहन से निकालकर नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती करा दिया गया है। हादसा सुबह आठ बजे का है। तीन वाहनों में आग भी लगी है। घटना में तीन लोगों को ज्यादा चोट आई हैं जिनको नोएडा के अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस घटना के संबंध में जांच कर रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य आएंगे उनके अनुसार विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
विकास कुमार, सीओ 
------ 
पलवल मार्ग पर घने कोहरें में दो र्केटर भिड़े

अलीगढ़ पलवल मार्ग पर स्थित भरतपुर बझेड़ा गांव के मोड़ पर घने कोहरे के चलते दो र्केटर भिड़ गये। हादसे में कोई हताहत नही हुआ। 
जानकारी के अनुसार अलीगढ़ पलवल मार्ग पर गांव भरतपुर बझेड़ा गांव के निकट सड़क निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है जिसके चलते काम कर रहे मजदूरों ने रोड़ पर मिट्टी के लिए ढेर बना दिया। शनिवार की सुबह करीब सात बजे घना कोहरा होने के चलते र्केटर चालक को मिट्टी नही दिखाई देने के कारण सरिया से भरा हुआ र्केटर मिट्टी में घुस गया एंव उसके पीटे से दूसरा सरिया से भरा हुआ र्केटर भी पहले र्केटर में घुस गया लेकिन इस बीच ड्राईवर ने कूद कर अपनी जान बचा ली। बता दें कि दोनो र्केटर अलीगढ़ की तरफ से गाजियाबाद की तरफ जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शी सतवीर सिंह ने बताया कि यहॉ इस मिट्टी के ढेर के चलते आये दिन हादसे होते रहते है और गाड़ियों में लाखों का नुकसान होता रहता है लेकिन आज के हादसे में कोई हताहत नही हुआ। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Yamuna Expressway in Tappal many vehicles clashed in fog many caught fire