ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़लाखों रुपए रिश्वत लेने के आरोप में लेखपाल सस्पैंड

लाखों रुपए रिश्वत लेने के आरोप में लेखपाल सस्पैंड

लाखों रुपये की रिश्वत लेने के आरोपों से घिरे लेखपाल पर सोमवार को गाज गिर गई। एसडीएम कोल ने जांच के बाद लेखपाल राजीव शर्मा को सस्पेंड कर दिया। लेखपाल पर ग्राम समाज की जमीन का पट्टा किए जाने सहित कई...

लाखों रुपए रिश्वत लेने के आरोप में लेखपाल सस्पैंड
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 21 Nov 2017 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

लाखों रुपये की रिश्वत लेने के आरोपों से घिरे लेखपाल पर सोमवार को गाज गिर गई। एसडीएम कोल ने जांच के बाद लेखपाल राजीव शर्मा को सस्पेंड कर दिया। लेखपाल पर ग्राम समाज की जमीन का पट्टा किए जाने सहित कई आरोप हैं।

तहसीलदार कोल राकेश कुमार ने बताया कि केशोपुर जाफरी के शंकर ने शिकायत करते हुए अलहादपुर नींवरी के लेखपाल पर आरोप लगाया था। आरोप था कि अतिसंक्रमणीय जमीन को संक्रमणीय लिखवाने के लिए छह लाख रुपये ले लिए। काम न होने पर जब रुपये वापस मांगे तो बिना तारीख का चेक दे दिया। इसकी रिकॉर्डिंग भी शंकर ने उपलब्ध कराई। तालसपुर खुर्द के शकील प्रधान का आरोप है कि लेखपाल ने ग्राम समाज की जमीन का पट्टा किए जाने का सौदा सात लाख रुपये में किया था। जिसमें 4.80 लाख रुपये नकद और 2.20 लाख रुपये एकाउंट में ट्रांसफर कराए। वहीं विनोद शर्मा ने शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि जमीन पूरी कराने के लिए लेखपाल ने दो लाख रुपये लिए। एसडीएम कोल पंकज वर्मा ने सभी शिकायतों की जांच कराई। इसके बाद सोमवार को लेखपाल को सस्पेंड कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें