DA Image
28 जनवरी, 2021|4:15|IST

अगली स्टोरी

प्रेमी की हत्या में महिला से पूछताछ, पति फरार

default image

बन्नादेवी थाना क्षेत्र में पत्नी के प्रेमी की हत्या करने वाला आरोपी पति पुलिस की पकड़ से दूर है। वहीं महिला से पूछताछ की जा रही है। उधर, मृतक के परिजन भी गौतमबुद्ध नगर से आ पहुंचे और शव को अंतिम संस्कार के बाद अपने साथ ले गए।

घटना थाना क्षेत्र के सारसौल स्थित शिवानी पुरम कालोनी की है। यहां कमलेश पत्नी सुंदरपाल रहती है। उनके पति सुंदरपाल हिमाचल में बिस्कुट फैक्ट्री में नौकरी करता है। परिवार में दो बेटे 14 वर्षीय हरिओम व सात वर्षीय ललित है। रविवार शाम बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। महिला ने गौतमबुत्र नगर के आकलपुर थाना रबुपुरा निवासी अपनी प्रेमी विकास पुत्र राजन को घर बुला लिया। घर पर महिला प्रेमी संग गुलखल्ले उड़ा रही थी, वहीं अचानक से उसका पति घर पर आ धमका। पति ने जब घर पर अपनी पत्नी को गैर युवक के संग आपत्तिजनक हालत में देखा तो वह आक्रोशित हो गया और अपना होश खो बैठा। वह पहले पत्नी से सवाल जवाब करने लगा। उसके बाद देखते ही देखते प्रेमी से उलझ गया और पास में रखे बच्चों के क्रिकेट बैट से प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में बाहर खेल रहे बच्चे घर लौट आये। उन्होंने देखा कि पापा घर आ गये हैं और किसी को पीट रहे है। यह देख बच्चों ने पहले पापा को रोकना चाहा, लेकिन वह नहीं रूका तो बच्चे दौडे दौडे नजदीक स्थित पुलिस चौकी पहुंचे, पुलिस जब तक घर पहुंची, तब तक महिला का पति उसके प्रेमी को बल्ले से पीट पीटकर मार चुका था। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम हुआ। वहीं आरोपी पति पुलिस की पकड़ से दूर है। महिला से पूछताछ की जा रही है।

-----

-आरोपी जल्द पुलिस की पकड़ में होगा। महिला से पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजन गौतमबुद्ध नगर से आ गये थे, वह शव को अपने साथ ले गए।

धीरेंद्र मोहन शर्मा, इंस्पेक्टर, थाना बन्नादेवी

-------

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Woman questioned in lover 39 s murder husband absconding