ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़आम के बाग में पेड़ पर चढ़कर फल तोड़ते समय युवक आया हाईटेंशन लाइन की चपेट में, मौत

आम के बाग में पेड़ पर चढ़कर फल तोड़ते समय युवक आया हाईटेंशन लाइन की चपेट में, मौत

फोटो....18 वर्षीय जितेन्द्र का फाइल फोटो... फोटो....सासनी नानऊ मार्ग पर जाम लगाने वालों को...

आम के बाग में पेड़ पर चढ़कर फल तोड़ते समय युवक आया हाईटेंशन लाइन की चपेट में, मौत
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 26 Jun 2022 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो....18 वर्षीय जितेन्द्र का फाइल फोटो...

फोटो....सासनी नानऊ मार्ग पर जाम लगाने वालों को समझा बुझाकर शांत करते छर्रा विधायक रवेन्द्र पाल सिंह।

----विजयगढ़ के गांव खुर्मपुर के पास दुभिया में हुई घटना

---ममेरी बहन की शादी में आया था गौतमबुद्ध नगर का 18 वर्षीय जितेन्द्र

विजयगढ़। थाना क्षेत्र के गांव खुर्मपुर के पास दुभिया में रविवार को दर्दनाक घटना हुई। आम के बाग में पेड़ के ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में 18 वर्षीय युवक की चिपककर घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना स्थल पर आसपास के लोग जमा हो गए।

जिला गौतमबुद्ध नगर के गांव मदारपुर जेवर का रहने वाला 18 वर्षीय जितेंद्र पुत्र नेम सिंह अपनी ममेरी बहिन के यहां आया था। मामा जगदीश की बेटी मोनिका की 24 जून को शादी हुई थी। उसी समारोह में वह शामिल होन में गांव दुभिया आया था। शादी में शामिल होने के बाद रविवार सुबह अपने बहनोई वीरेंद्र के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। सासनी नानऊ मार्ग गांव से खुर्मपुर के बीच आम के बाग में लघुशंका की बजह से बाइक रोक ली। बहनोई बाइक के पास ही खड़ा रहा। बताते हैं कि आम के पेड़ के ऊपर हाईटेंशन की लाइन जा रही थी। उसकी चपेट में आने से तेज धमाके के साथ चिपक कर घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। साले को मरा देख पास खड़े बहनोई के पैरों की जमीन खिसक गई। दुर्घटना की खबर पर गांव व आस पास के लोग इकट्ठे हो गए।

0-बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

आम के बाग में युवक की मौत की घटना पर आक्रोशित भीड़ ने बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर रोष जाते हुए सासनी-नानऊ मार्ग पर प्रदर्शन कर जाम लगाने की कोशिश की। मगर छर्रा विधायक रविन्द्र पाल सिंह पुलिस की सूझबूझ के कारण लोग मान गए। सूचना पर कोतवाली प्रभारी सीता राम सरोज व उप निरीक्षक मदन सिंह मय फोर्स व क्षेत्रीय विधायक शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने घटना स्थल पर पहुंच गए। विधायक की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया है। एसएचओ सीता राम सरोज ने बताया कि पेड़ के ऊपर पके आम का लालच बना मौत का कारण बना है। हाईटेंशन लाइन युवक को टच कर गई। इसी कारण युवक की जान गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें