DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अलीगढ़ › अभियंताओं ने खड़े किए हाथ तो उपभोक्ताओं और निगम को शुरू हुई परेशानी
अलीगढ़

अभियंताओं ने खड़े किए हाथ तो उपभोक्ताओं और निगम को शुरू हुई परेशानी

हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Published By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 07:00 PM
अभियंताओं ने खड़े किए हाथ तो उपभोक्ताओं और निगम को शुरू हुई परेशानी

-बिजली संकट के समय निगम के अभियंताओं के सीयूजी नंबर व लैपटाप से कार्य बंद से बढ़ी परेशानी

-शहर से लेकर देहात तक बिजली कटौती पर उपभोक्ताओं को नहीं मिल रहा जवाब, उपभोक्ताओं में रोष

फोटो संख्या :

अलीगढ़, कार्यालय संवाददाता। कोएले की कमी से बिजली उत्पादन ठप है तो दूसरी ओर अभियंताओं ने मांगे पूरी करने तक सरकारी सीयूजी नंबर व निजी लैपटाप पर सरकारी कार्य बंद कर दिया। ऐसे में शहर से लेकर गांव तक के उपभोक्ता मारे-मारे फिर रहे है। सोमवार को जूनियर इंजीनियर संगठन के अभियंताओं ने अवज्ञा आंदोलन के तहत उपभोक्ताओं को वितरित सीयूजी नंबर को खुद के मोबाइल से निकाल दिया। ऐसे में नंबर बंद हो गया। इसके कारण अब उपभोक्ताओं से अभियंताओं का कनेक्शन कट गया है। यही नहीं निजी लैपटाप से विभागीय कार्य भी बंद कर दिया। ऐसे में उपभोक्ताओं को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इंसेट

अतरौली में बिजली घर के चक्कर लगाते रहे उपभोक्ता

अलीगढ़। पीर बहादुर सत्संग भवन के पास रहने वाले इरफान गाजी के घर पर लगा मीटर खराब हो गया है। ऐसे में उन्होंने पहले जेई को नंबर मिलाकर बताना चाहा। मगर नंबर बंद होने के कारण वह बिजली घर पहुंच गए। मगर वहां भी जेई नहीं मिले। ऐसे में वह अपनी परेशानी साथ लेकर लौट गए। वहीं कुछ और गांव के लोग तार टूट कर गिरने की समस्या लेकर पहुंचे। जिन्हें काफी देर बाद लाइन स्टाफ ने सही किया।

इंसेट

अलीगढ़। चंडौस के नगला पद में 25 केवीए का ट्रांसफार्मर शनिवार की रात को फुंक गया। जिसके कारण दर्जन भर से अधिक घरों में अंधेरा छा गया। ग्रामीणों ने इसकी समस्या के समाधान के लिए जेई को फोन किया लगर नंबर बंद मिला। ऐसे में उनकी समस्या जस की तस बनी हुई है।

इंसेट

इगलास में मीटर की समस्या को लेकर परेशान दिखे उपभोक्ता

अलीगढ़। इगलास के भीसनपुर, श्यामगढ़ी, उसरम, मजीपुर खैर आदि स्थानों से बिजली मीटर की समस्या को लेकर उपभोक्ताओं ने विभागीय अधिकारियों से सम्पर्क करना चाह रहे है। मगर अधिकारियों का नंबर बंद होने के कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है।

इंसेट

राजस्व वसूली, बिजली कनेक्शन, ट्रांसफार्मर बदलवाने को लेकर परेशान दिखे उपभोक्ता

अलीगढ़। जूनियर इंजीनियर और प्रोन्नति अभियंताओं के सीयूजी नंबर और निजी लैपटाप से विभागीय कार्य बंद करने के कारण सोमवार को विभाग और उपभोक्ता दोनों को परेशानी उठानी पड़ी। बिजली कनेक्शन के लिए उपभोक्ता बिजली दफ्तरों के चक्कर लगाता मिला। यही नहीं कई स्थानों पर ट्रांसफार्मर खराब होने से समस्या जस की तस बनी हुई है। इसके अभियंताओं ने सोमवार से चेकिंग बंद कर दिया। जिससे राजस्व वसूली पर भी फर्क पड़ने लगा है।

वर्जन

जेई और प्रोन्नति अभियंताओं की वजह से उपभोक्ताओं को परेशानी आ रही है। एसडीओ और एक्सईएन को उपभोक्ताओं की समस्या के समाधान का निर्देश दे दिया गया है। उपभोक्ताओं की हर समस्या का समाधान समय से किया जाएगा। धर्मेद्र सारस्वत, अधीक्षण अभियंता

संबंधित खबरें