DA Image
अलीगढ़

खैर से आईं खबरें एक साथ ...

हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Published By: Newswrap
Mon, 31 May 2021 09:01 PM
खैर से आईं खबरें एक साथ ...

पुलिया में कंटेनर के पहिए घंसने से लगा जाम

--खैर के सुभाष चौक स्थित पुलिया पर कई घंटे की मशक्कत के बाद सामान्य हुआ यातायात

फोटो-001-सुभाष चौक पर पुलिया में कंटेनर की पहिए धंसने के कारण लगा जाम

खैर। कस्बा स्थित सुभाष चैक पर नगर पालिका द्वारा बनवाई पुलिया में सोमवार की सुबह कंटेनर का पहिए धंस गए। चालक द्वारा भरसक प्रयास किए जाने के बाद भी कंटेनर टस से मस नही हुआ। जिसके चलते दोनों तरफ जाम लग गया। कस्बा की प्रत्येक गली में वाहन फंस गए। कई घंटे की मशक्कत के बाद कस्बा चैकी पुलिस ने अन्य ट्रक से खिंचवाकर कंटेनर को वहां से हटवाकर यातायात सामान्य कराया।

रविवार की रात्रि सुभाष चौक पर पानी निकासी के लिए नगर पालिका ने सीमेंट के पाइप डलवा कर पुलिया बनवाई थी। पालिका कर्मी हटते ही सोमवार की सुबह वाहनों का निकलना शुरू हो गया। नोएड़ा से अलीगढ की ओर जा रहा लोड़ कंटेनर के पहिए पुलिया की मिटटी में धंस गए। चालक के प्रयास करने के बाद भी कंटेनर के पहिए मिटटी से बाहर नही निकल सके। जिसके चलते दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। नोएडा व अलीगढ जाने वाले कुछ लोगों ने वाहनों को गलियों में होकर निकालना चाहा किन्तु हर जगह जाम होने के कारण सभी गली मोहल्ले में जाम लग गया। कई घंटे की मशक्कत के बाद कस्बा चौकी पुलिस ने अन्य ट्रक से खिंचवाकर कंटनेर को वहां से हटवाकर यातायात सामान्य कराया। जिसके चलते लोगों को काफी असुबिधा हुई।

0-मारपीट से व्यथित चालक ने बीच रास्ते में खडी की रोडबेज बस

---ओवरटेक करते समय कार से भिड़ी रोडबेज

--------------------------------------

फोटो-2 मारपीट के बाद चालक द्वारा रास्ते की खडी की रोडबेज बस के कारण लगा जाम

खैर। कार को ओवरटेक करते समय रोडबेज की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई कार चालक व सवार लोगों ने रोडबेज बस के चालक से मारपीट कर दी। नाराज बस चालक ने मुख्य मार्ग पर बस को खडा कर दिया जिसके चलते दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अकिंत कुमार दोनों को थाने ले आए।

सोमवार की दोपहर नोएड़ा से कुछ लोग कार द्वारा जरारा गांव में गमीं में शामिल होने जा रहे थे। कस्बा स्थित श्रीराम मन्दिर के सामने पीछे से आ रही रोडबेज द्वारा ओवरटेक करते समय कार में टक्कर लग गई। कार चालक ने रोडबेज चालक के साथ मारपीट कर दी। आक्रोशित रोडवेज चालक ने बस को बीच सडक पर खड़ा कर दिया। जिससे जाम लग गया। सेंकडों वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। सूचना पर कस्वा चैकी इंचार्ज अकिंत कुमार मय फोर्स के पहुंच गए। उन्होने दोनों को समझाया पर वह नही माने। न माने जाने पर उन्होने दोनों पक्षों से अपनी अपनी तहरीर लिखकर देने को कहा। कुछ देर बाद कोतवाली में कार व रोडबेज चालक में समझौता हो गया। कोई कार्रवाही न करने की तहरीर देकर दोनों गंतव्य को रवाना हो गए।

-------------------------

मिलावटी शराब सहित दो दबोचे, भेजे जेल

---शराब माफिया अनिल चौधरी पर एक और मुकदमा दर्ज

------------------------------------------

फोटो-4-खैर कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़े शराब तस्कर

-----------------------------

खैर। एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर सीओ खैर शिव प्रताप सिंह की अगुआई में कोतवाली पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान के तहत रविवार की देर रात्रि उसरम स्थित शराब के ठेके के निकट से अवैध रूप से नकली व मिलावटी शराब सहित दो युवकों को मय 35 क्वाटर देशी शराब, ढक्कन व खाली बोतल सहित गिरफ्तार किया है।

अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ खैर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार ने रविवार की रात्रि उसरम स्थित शराब के ठेके के निकट शराब बेच रहे अर्जुन लाल पुत्र बृजपाल व विपिन पुत्र ओमप्रकाश निवासी उसरम को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से 35 क्वाटर, खाली ढक्कन व खाली बोतल भी वरामद हुई है। पूछताछ में नामजदों ने बताया कि अपने मालिक अनिल चौधरी पुत्र करन सिंह निवासी धारा की गढी थाना गोंडा के कहने पर क्यू आर कोड़ बदलकर क्वाटर बेच रहे है। बताया कि ढक्कन व बोतल भी अनिल चैधरी द्वारा उपलब्ध कराई गई है। खैर पुलिस ने अर्जुनलाल, विपिन व अनिल चैधरी के खिलाफ अपमिश्रित शराब बनाकर बेचने का अभियोग दर्ज किया है। खैर पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। खैर पुलिस की कार्रवाही से नकली व मिलावटी शराब बेचने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

18 क्वाटर देशी शराब सहित पकडा

फोटो-3 खैर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में 18 देशी शराब के क्वाटर रखने वाला आरोपी

खैर। जहरीली शराब से लोगों की हुई मृत्यू के बाद से कोतवाली पुलिस चौकन्ना हो गई। सीओ शिव प्रताप सिंह के निर्देश पर कस्बा में चलाए गए अभियान के तहत खैर कस्बा चौकी इंचार्ज अकिंत कुमार ने मोहल्ला शिकरवार निवासी अमीचन्द्र पुत्र दौजीराम को को 18 क्वाटर देशी शराब सहित गिरफ्तार किया है। वकौल पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे लोगों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाही की जा रही है।

------------------------

0-आटा मील से मोटर चुराकर ले जाते दो चोर दबोचे

खैर। जान्हेरा निवासी व्यक्ति ने गोंदोंली स्थित आटा मील से वि़द्युत मोटर आदि सामान चुराकर ले जा रहे दो लोगों को पकडकर पुलिस के हवाले किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जान्हेरा निवासी धर्मेन्द्र कुमार पुत्र देवदत्त शर्मा की गोदोंली पर आटा मील है। बीते दिनों आटा मील पर जाकर देखा तो दो अज्ञात लोग दरबाजे की लोहे की सरिया तोड़कर बिजली की मोटर, स्टार्टर, पाइप, टी, रिंग आदि सामान को चुरा कर ले जा रहे थे। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को पकडकर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। खैर पुलिस ने पकडे गए लोगों से पूछताछ के बाद शान्तिभंग में उनका चालान किया है।

संबंधित खबरें