ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़आपूर्ति विभाग की महिला अधिकारी की वायरल ऑडियो प्रकरण की होगी जांच

आपूर्ति विभाग की महिला अधिकारी की वायरल ऑडियो प्रकरण की होगी जांच

आपूर्ति विभाग की महिला अधिकारी की वायरल ऑडियो प्रकरण की होगी जांच -खैर में...

आपूर्ति विभाग की महिला अधिकारी की वायरल ऑडियो प्रकरण की होगी जांच
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 18 Jan 2021 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आपूर्ति विभाग की एक महिला अधिकारी व व्यापारी के बीच हुई बातचीत की वायरल ऑडियो प्रकरण ने तूल पकड़ लिया है। मामले में अब डीएम जांच कराएंगे। उधर बरौली विधायक ने भी कार्यवाही की मांग की है।

खैर में बीते दिनों अनाज से भरा ट्रक आपूर्ति विभाग की टीम ने पकड़ा था। विभाग की महिला अधिकारी ने अंदेशा जताया कि यह राशन कालाबाजारी कर ले जाया जा रहा था। वहीं व्यापारी ने दावा करते हुए कहा कि अनाज किसानों से खरीदा गया है। इसको लेकर व्यापारी व कथित महिला अधिकारी के बीच मोबाइल पर करीब 11 सेकेंड की वार्ता हुई। जिसमें व्यापारी सीधे-सीधे 50 हजार रूपए देने की बात कहता दिख रहा है। वहीं दूसरी तरफ से आ रही कथित महिला अधिकारी कह रही हैं कि इतने में सर नहीं मान रहे हैं। इसके अलावा ऑडियो में अन्य बातें भी हो रही है। ऑडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। डीएम चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी होगा। उस पर कार्यवाही की जाएगी।

0-डीएसओ ने अपनाया सॉफ्ट कार्नर

विभाग का मामला होने के चलते डीएसओ राजेश सोनी ने ऑडियो वायरल होने के बाद से सॉफ्ट कार्नर अपनाया। सोमवार को उन्होंने बताया कि ऑडियो का मामला संज्ञान में आया है। इस बारे में संबंधित से बात करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें