ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़कस्टडी से पुलिस को चकमा देकर भागा शातिर बाइक लुटेरा

कस्टडी से पुलिस को चकमा देकर भागा शातिर बाइक लुटेरा

एक शातिर बाइक लुटेरा व झपटमार पुलिस कस्टडी से उस वक्त भाग निकला, जब उसका मेडिकल कराने के लिए ले जाया जा रहा था। बदमाश के फरार होते ही महकमे में खलबली मच...

कस्टडी से पुलिस को चकमा देकर भागा शातिर बाइक लुटेरा
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 25 Jun 2018 01:59 AM
ऐप पर पढ़ें

एक शातिर बाइक लुटेरा व झपटमार पुलिस कस्टडी से उस वक्त भाग निकला, जब उसका मेडिकल कराने के लिए ले जाया जा रहा था। बदमाश के फरार होते ही महकमे में खलबली मच गई। तलाश के लिए जिले भर की पुलिस को अलर्ट कर दिया, चेकिंग भी कराई लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं लग पाया।

मामला क्वार्सी थाना में रात साढ़े 12 बजे का है। रात नौ बजे के लगभग पुलिस ने चेकिंग के दौरान एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट में विक्रम कॉलोनी निवासी हनी उर्फ नितिन पंजाबी पुत्र चंद्रपाल को गिरफ्तार किया था। इसके कब्जे से नशीला पाउडर व एक तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया था। पूछताछ के बाद दो कांस्टेबल उसको मेडिकल कराने के लिए पैदल ही पंडित दीन दयाल उपाध्याय जिला संयुक्त अस्पताल के लिए निकले थे। रामबाग कॉलोनी के मोड़ पर बदमाश दोनों कांस्टेबल को चकमा देकर भाग निकला। बदमाश के भागने की सूचना मिलते ही महकमे में खलबली मच गई।

क्वार्सी पुलिस के मुताबिक बदमाश पर अलग-अलग थानों में बाइक लूट व झपटमारी के दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। अप्रैल में ही शातिर जेल से जमानत पर छूटकर आया था। इसे देर रात गिरफ्तार किया गया था, लेकिन मेडिकल को जाते वक्त चकमा देकर फरार हो गया।

.............

आधी रात सड़कों पर उतरी पुलिस

अलीगढ़। बदमाश के भागने की सूचना सेट पर चलते ही जिले भर की पुलिस सड़कों पर उतर आई। प्रमुख चौराहों पर जहां चेकिंग शुरू की गई वहीं शातिर को दबोचने के लिए पुलिस शहर की संकरी गलियों से सुनसान इलाकों में भी पहुंची, लेकिन देर रात तक बदमाश का कोई सुराग नहीं लग पाया।

मेडिकल परीक्षण के लिए जाते वक्त शातिर बदमाश पुलिस को चकमा देकर कस्टडी से फरार हुआ है। तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। फोर्स ने कुछ संदिग्ध हिरासत में भी लिए हैं। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी को प्रयास किए जा रहे हैं।

-अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी सिटी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें