DA Image
28 नवंबर, 2020|4:15|IST

अगली स्टोरी

अपडेट.. घर से बाहर से बाइक हुई चोरी

default image

खैर। गोमत इलाके में शनिवार रात घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। जानकारी के अनुसार खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोमत निवासी भगवान सिंह गोमत चौराहे पर बिल्डिंग मटेरियल की दुकान चलाते हैं। शनिवार शाम रोज की तरह भगवान सिंह अपनी दुकान बंद कर अपने घर पहुंचे बाइक को खड़ा कर घर के अंदर चले गए। थोड़ी देर बाद जब वह बाहर आए तो घर के बाहर से बाइक गायब थी, जिसके बाद उन्होंने आसपास गाड़ी को खोजना शुरू किया। लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का अता पता नहीं लगने पर पीड़ित भगवान सिंह ने सोफा चौकी में अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं गांव गोमत निवासी लोगों ने बताया गांव में बाइक चोर सक्रिय हो गए हैं जिसके चलते गांव से कई बाइक चोरी हो चुके हैं

दबंगों ने घर में घुसकर महिला से की मारपीट, फाड़े कपड़े

------------------------------

खैर। कोतवाली के गांव में दबंगों ने शनिवार रात जमकर उपद्रव किया। पहले आरोपियों ने घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट की, इसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिए। हंगामा होते देख जब आसपास के लोग वहां पहुंचे तो दबंग वहां से भाग निकले। जिसके बाद पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार पलाचांद हल्के के गांव निवासी युवक शनिवार को अपनी मां व चाची के साथ घर में था। गांव के दो युवक घर में घुस आये तथा मारपीट करने लगे। बीच बचाव करने आई महिलाओं से भी नामजदों ने मारपीट की। बाद में नामजदों ने दो महिलाओं के कपडे फाड़ दिये। शोर मचाने पर अन्य लोगों को आता हुआ देख नामजद जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गये। पीड़ित कन्हैया लाल पुत्र चन्द्रपाल ने संजय व नौनिहाल पुत्रगण गिर्राज सिंह, अजय, विजय पुत्रगण शीशपाल व अन्य के खिलाफ धारा 452, 354 बी, 323, 336, 504, 506 के तहत अभियोग दर्ज कराया है। खैर पुलिस ने संजय व नौनिहाल को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसआई योगेंद्र धामा ने बताया कि मुकदमे के दो आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। शेष की तलाश जारी है।