DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अलीगढ़  ›  अज्ञात वाहन ने स्कूटर सवारों को रोंदा, एक की मौत

अलीगढ़अज्ञात वाहन ने स्कूटर सवारों को रोंदा, एक की मौत

हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Published By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 08:01 PM
अज्ञात वाहन ने स्कूटर सवारों को रोंदा, एक की मौत

फोटो...लोधा थाना क्षेत्र के गांव भीकमपुर के समीप हुए सड़क हादसे में घायल युवक को उपचार के लिए ले जाती पुलिस

फोटो...लोधा थाना क्षेत्र के गांव भीकमपुर के समीप हुए सड़क हादसे में अज्ञात वाहन ने इसी स्कूटर पर सवार दो युवकों रोंद दिया था।

लोधा। थाना क्षेत्र के गांव भीकमपुर के समीप अज्ञात वाहन ने स्कूटर सवार दो लोगों को रोंद दिया। स्कूटर पर बैठे वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। घायल हुए युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

थाना गभाना के गांव भांकरी निवासी रामकुमार राना (63) अपने साथी राधेश्याम के साथ सोमवार दोपहर को स्कूटर द्वारा शहर से खेरेश्वर हाईवे होते हुए अपने गांव भांकरी में किसी गमी में गये थे। वापसी के दौरान भीकमपुर स्थित अपने प्लॉट को देखने रोड के दूसरी साइड पर गांव भीकमपुर के समीप जैसे ही जाने लगे तभी किसी अज्ञात वाहन ने स्कूटर में टक्कर मार दी। इस हादसे में वृद्ध रामकुमार राना की मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथी लोधा के गांव दुनाई निवासी राधेश्याम गंभीर रुप से घायल हो गये। घटना की खबर पाते ही बन्ना देवी पुलिस एवं लोधा पुलिस मौके पर पहुंची। लोधा पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा एवं रामकुमार के शव को मोर्चरी भेजा। स्वजनों को सूचित कर बुलवाया तथा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया।

मृतक के परिवार में पत्नी और दो बेटे विवाहित हैं।

मृतक वृद्ध बन्ना देवी क्षेत्र में मेलरोज बाईपास के पास रहते थे। उनकी दुकान देहलीगेट क्षेत्र में बिल्डिंग मैटेरियल के सामान की है।

संबंधित खबरें