ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़अज्ञात बदमाशों ने फरसा मार की हत्या बाइक, पर्श,मोबाइल लूटा

अज्ञात बदमाशों ने फरसा मार की हत्या बाइक, पर्श,मोबाइल लूटा

अतरौली, दादों। थाना दादों के गांव नगला सोरन माजरा कासिमपुर खुशीपुरा से गत रविवार को बाइक से दादों गये युवक को अज्ञात बदमाशें ने देर शाम घेर लिया और...

अज्ञात बदमाशों ने फरसा मार की हत्या बाइक, पर्श,मोबाइल लूटा
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 25 Jan 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

---नगला गेट पर युवक का शव देखते ही फैली सनसनी

--थाना दादों के नगला भूड का मामला

हत्या कर लूट लेअतरौली, दादों। थाना दादों में नगला भूड़ के गेट पर रविवार की देर शाम बाइक सवार एक युवक को बदमाशों ने घेर लिया। डंडा फेंककर बाइक गिरा दी। यही नहीं फरसे से उस पर प्रहार कर उसका पेट फाड़ दिया। घटना पर ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हत्या करने के बाद बदमाश बाइक सवार युवक की जेब में रखे पर्स और उसकी बाइक को लूटकर ले गए। सबेरे मृतक युवक के परिजनों को जब जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया। ग्रामीण घटना स्थल की ओर से दौड़ लिए। पिता की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना दादों के गांव नगला सोरन के माजरा कासिमपुर खुशीपुरा के रहने वाले रोशन सिंह पुत्र हाकिम सिंह रविवार की देर शाम को दादों जा रहे थे। ग्राम नगला भूड़ के गेट पर पहले से ही मौजूद अज्ञात बदमाशों ने उसकी बाइक के पहिए में डंडा फंसाकर गिरा दिया। युवक जब संभला तो बदमाशों ने फरसा की नौक पर लूट पाट करना शुरू कर दिया। युवक ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने उसके पेट पर फरसा से बार कर दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। तीस वर्षीय युवक देर रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने सुबह खोजबीन की। नगला गेट पर युवक का शव पड़ा देख इलाके में सनसनी फैल गई। रोशन के पिता ने पुलिस को अवगत कराया। मौके पर आये थाना प्रभारी अजब सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज दिया। मृतक के पिता हाकिम सिंह द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 394 व 302 के तहत मुकदमा कायम करके बदमाशों की तलाश तेज कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच की जा रही है जल्दी ही रोशन की हत्या और लूटपाट करने वाले बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें