ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अलीगढ़टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

गुलरिया नगला के पास सोमवार शाम टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही युवकों के घरों में कोहराम मच गया।...

टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 24 Jan 2022 11:40 PM

हादसा:::

-एटा के रहने वाले युवक बाइक से बिजौली के गांव में आए थे

-बाइक से वापस जाते वक्त गुलरिया नगला के पास हादसा

छर्रा (अलीगढ़)। संवाददाता।

गुलरिया नगला के पास सोमवार शाम टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही युवकों के घरों में कोहराम मच गया। परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

उदय उर्फ टिंकू निवासी नगला पोटा और राहुल निवासी नगला कथीरा जिला एटा बाइक से बिजौली क्षेत्र के गांव रोशन नगला में रिस्तेदारी में किसी काम से आये थे। यहां से दोनों युवक शाम को बाइक पर वापस घर जा रहे थे। रास्ते में गुलरिया नगला के पास सामने से आ रहे टैंकर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। रोड के दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाया। इसके बाद यातायात सुचारू हो सका। हादसे में दो की मौत की सूचना पर उनके घरों मे कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही परिजन और रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंच गए।

epaper