DA Image
28 नवंबर, 2020|11:23|IST

अगली स्टोरी

ट्रक ने स्कूटी सवार दंपति को रौंदा, महिला की मौत

default image

क्वार्सी बाईपास स्थित रियाज कॉलोनी के पास शनिवार को ट्रक ने स्कूटी सवार दंपति को रौंद दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला के पति एएमयू में बिजली लाइनमैन है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मेडिकल कॉलोनी निवासी जुवैर एएमयू में कर्मचारी हैं। शनिवार को वह अपनी पत्नी रहिला (35) के साथ स्कूटी से बहन के घर नगला पटवारी जा रहे थे। क्वार्सी बाईपास स्थित रियाज कॉलोनी के पास पहुंचते ही पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को रौंद दिया। महिला स्कूटी से सड़क पर गिर गई और ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौका मिलते ही आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। गंभीर हालत में पुलिस कर्मी रहिला को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आक्रोशित लोगों ने क्वार्सी बाईपास पर जाम लगा दिया। हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत करा दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इंस्पेक्टर छोटेलाल के अनुसार हादसे में महिला की मौत हो गई थी। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Truck crushes scooty couple woman dies