DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अलीगढ़  ›  व्यापारियों ने एक जून से सभी ट्रेड को खोलने की मुख्यमंत्री से की मांग
अलीगढ़

व्यापारियों ने एक जून से सभी ट्रेड को खोलने की मुख्यमंत्री से की मांग

हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Published By: Newswrap
Fri, 28 May 2021 08:01 PM
व्यापारियों ने एक जून से सभी ट्रेड को खोलने की मुख्यमंत्री से की मांग

व्यापारियों ने एक जून से सभी ट्रेड को खोलने की मुख्यमंत्री से की मांग

फोटो..

-अलीगढ़ उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उप्र, पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल ने उठाई मांग

-व्यापारी बोले अब सरकार बाजार को करे अनलॉक जिससे व्यापारियों को मिले सहूलियत

अलीगढ़। कार्यालय संवाददाता

मई माह समाप्त होने से पहले व्यापारियों ने बाजार को अनलॉक करने की मांग फिर तेज कर दी है। एक जून से व्यापारियों ने सभी ट्रेड के बाजार को खोलने की मांग मुख्यमंत्री से की है। इसको लेकर शुक्रवार को अलीगढ़ उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उप्र, पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की बैठक व वर्चुअल संवाद हुआ। व्यापारियों ने कहा कि अब बाजार अनलॉक नहीं किए जाएंगे तो व्यापारियों को टैक्स, बिजली के बिल व कमचारियों को वेतन देने में समस्या आएगी।

इन व्यापार मंडलों ने उठाई मांग

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश

-उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उप्र के पदाधिकारियों की मार्केट को खोलने को लेकर एक बैठक हुई, जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष प्रदीप गंगा व महानगर चेयरमैन राजेंद्र कोल ने कहा कि एक जून से सभी ट्रेड के व्यापार को अनलॉक कर दिया जाए। सरकार अब कोरोना कफ्र्यू को आगे नहीं बढ़ाए। इसमें बाजार खोलने की अवधि कुछ कम कर दी जाए, लेकिन बाजार खोले जाएं। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप गंगा ने योगी सरकार से पुरजोर मांग करते हुऐ कहा कि छोटे व मध्यम वर्ग के व्यापारी की दशा इस लाँकडाउन के कारण दयनीय हो गयी है। व्यापारियों के हाथों में कटोरा आना शेष रह गया है। आर्थिक पैकेज व्यापारियों को देने की घोषणा नहीं की जा रही है यह बहुत ही निंदनीय है। महानगर चैयरमेन राजेन्द्र कोल ने कहा कि अब अनलॉक का समय आ गया है। इसी से रोजगार मजबूत होगा और अर्थव्यवस्था पटरी पर आएगी। राकेश वाष्र्णेय, मुनेशपाल सिंह , गोपाल राजपूत, शिवकुमार पाठक, विनोद वालाजी, विष्णु भैया, दुर्वेश वाष्र्णेय, यशकुमार, सन्तोष वाष्र्णेय,योगेश सरकार, राजेश खन्ना,अनिल वसंल, देवेश, मुकेश किंग ,आमिर आविद, तारिक पठान, सुमित गुप्ता, राहुल वाष्र्णेय मौजूद रहे।

अलीगढ़ उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल

0-उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा के आव्हान पर अलीगढ़ उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र वाष्र्णेय ने ईमेल व ट्िवटर के माध्यम से मुख्यमंत्री 31 मई से चरणबद्ध तरीके से बाजार खोलने की मांग की है। जिला अध्यक्ष भूपेंद्र वाष्र्णेय ने ट्वीट करते हुए कहा कि बंदी से छोटा व्यापारी तबाही के कगार पर पहुंच चुका है। ऐसे में बाजार खोलना ही समस्या का समाधान है। छोटे व्यापारियों को कम से कम 20000 की सहायता राशि भी प्रदान की जाए, जिससे वह अपने बिजली के बिल व दुकानों आदि का किराया चुका सकें ।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल

-पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेशभर के पदाधिकारियों की वर्चुअल संवाद हुआ, जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष रवि वर्मा स्वर्णकार ने कहा कि व्यापारियों ने सरकार की गाइड लाइन का व्यापारियों ने पूरा पालन किया। कोरोना संक्रमण काफी हद तक कम हो गया है। कोरोना कफ्र्यू के कारण व्यापारियों के व्यापार चौपट हो गए हैं। काम करने वाले लाखों कर्मचारियों के सामने भी रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। सभी ट्रेड जिसमें सर्राफा,जूता,कपड़ा,रेडीमेड,बिजली,इलेक्ट्रॉनिक,मशीनरीपार्ट,बर्तन,मोबाइल,हलवाई के व्यापारियों के व्यापार खोले जाने की स्वीकृति दी जाए। रवि वर्मा स्वर्णकार, प्रदेश उपाध्यक्ष, सर्वेश सिंह डब्बू प्रदेश मंत्री, प्रीति वाष्र्णेय, प्रदेश महामंत्री महिला विंग, सीपू सर्राफ मण्डल अध्यक्ष,पवन सिंह रावत, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष, राजकुमार प्रिंस, महानगर अध्यक्ष, राजा सहपऊ युवा प्रदेश मंत्री, राकेश गुप्ता, मण्डल प्रभारी, केशव माहेश्वरी, प्रदीप वर्मा मीटिंग में मौजूद रहे।

संबंधित खबरें