ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़स्कूल जा रहे छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत,दो साथी घायल

स्कूल जा रहे छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत,दो साथी घायल

-खैर से स्कूल जा रहे थे छात्र,परिवार में मचा कोहराम

स्कूल जा रहे छात्र की ट्रक से कुचलकर मौत,दो साथी घायल
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 23 Sep 2018 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

देहलीगेट थाना क्षेत्र के नादापुल के पास शनिवार को ट्रक से कुचलकर बाइक सवार छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया।

खैर के मोहल्ला नईबस्ती निवासी बनिल रावत दवा कारोबारी हैं। उनके दो बेटे हैं। बडे़ बेटे रुद्रास (17) जीटी रोड स्थित कृष्णा इंटर नेशलन स्कूल में कक्षा 12 वीं का छात्र था। परिजनों के अनुसार रोजाना की तरह शनिवार को वह अपने साथी आदर्श और तुषार के साथ अपाचे बाइक से स्कूल जा रहा था। नादापुल के पास पहंुचते ही पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौका मिलते ही आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। हादसा देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गईर्। सूचना पर पहंुची पुलिस तीनों को लेकर मेडिकल कालेज पहंुची,जहां डाक्टरों ने रुद्रांस को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। जबकि साथी आदर्श व तुषार को उपचार के बाद मेडिकल कालेज से डाक्टरों ने छुट्टी दे दी। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रक की चपेट में आकर छात्र की मौत हुई थी। ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर भाग गया था। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-विशाल पांडेय, सीओ सिटी प्रथम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें