ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़प्रेमी ने जबरन शादी का दबाव बनाने पर की थी विवाहिता की हत्या

प्रेमी ने जबरन शादी का दबाव बनाने पर की थी विवाहिता की हत्या

खुलासा

प्रेमी ने जबरन शादी का दबाव बनाने पर की थी विवाहिता की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 21 Aug 2020 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

छर्रा-अतरौली रोड़ पर ग्राम पुरैनी को जाने वाले रास्ते पर बने गेट के पास महिला का हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। एक आरोपी को मय बाइक गिरफ्तार किया है। हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। हत्यारे के मुताबिक महिला उस पर जबरदस्ती शादी का दबाव बना रही थी।

12 अगस्त को क्षेत्र के निर्माणाधीन प्रतीक्षालय में एक अज्ञात हिन्दू महिला उम्र करीब 30 वर्ष की मुहं मे कपडा ढूस कर व इम्पीरियल ब्लू शराब की बोतल को तोड कर पेट व गर्दन पर कॉच से वार कर हत्या कर दी गई थी। मामले में अभियुक्त की तलाश व अनावरण हेतु टीम गठित की गयी थी। वादी सोनू चौधरी पुत्र ऊधम सिह निवासी ग्राम पुरैनी थाना छर्रा, अलीगढ द्वारा अज्ञात में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। अज्ञात महिला के शव की शिनाख्य उसके पास से बरामद सिम न0 7088360246 के आधार पर तथा मृतिका के परिजनों ने कपडा व फोटो देखकर शोभा पत्नी सुखवीर सिह नि ग्राम सुल्तानपुर थाना सिढपुरा जिला कासगंज पुत्री स्व अनिल सिह चौहान नि ग्राम चेहका थाना पटियाली जिला कासगंज के रुप में हुई थी। मृतिका के पति सुखवीर सिंह पुत्र राजबहादुर सिहं की तहरीर एंव सर्विलांस के माध्यम से अभियुक्त योगेश सोलंकी उर्फ छोटू पुत्र देवेन्द्र सिंह नि ग्राम उतरना थाना सिढपुरा जिला कासगंज प्रकाश में आया। आभियुक्त को मय घटना में प्रयुक्त बाइक स्पैलेन्डर प्लस नं0 UP 87 N 7019 व घटना के समय पहने कपडों सहित सांकरा चौराहे से गिरफ्तार किया गया ।

एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि मृतका पहले से विवाहित थी। साथ ही उसके एक अन्य व्यक्ति से डेढ़ वर्ष से अवैध संबंध थे। उक्त व्यक्ति के साथ शादी करने का वह दबाव बना रही थी। उसको रास्ते से हटाने के लिए ही आरोपी ने महिला की हत्या की।

-----

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें