The girl was abused by her lover by feeding him with drugs - परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर युवती प्रेमी संग फुर्र DA Image
21 नबम्बर, 2019|2:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर युवती प्रेमी संग फुर्र

default image

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के खैर बाईपास से शनिवार को एक युवती ने परिजनों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। उनके अचेत होने पर युवती प्रेमी संग फरार हो गई। परिजनों की आंख खुली तो युवती को लापता देख परिजन दंग रह गए। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

वाकये के अनुसार खैर बाईपास निवासी एक युवती अपनी दादी के पास दिल्ली में रहती है। एक दिन पहले वह अपने माता-पिता के पास घूमने अलीगढ़ आ गई। शुक्रवार की रात युवती ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर परिजनों को खिला दिया। खाना खाने के बाद परिजन सो गए। परिजनों के अचेत अवस्था में होते ही युवती घर से मोबाइल लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। शनिवार की सुबह परिजनों की आंख खुली तो युवती घर से गायब थी। यह देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने फोन नंबर लगाया तो वह स्वीच ऑफ जाने लगा। आसपास के इलाके में तलाश करने पर युवती का कहीं सुराग नहीं लग सका। देर तक परिजनों के सोने पर परिजनों को आभास हुआ कि युवती ने खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार दुबे के अनुसार खैर बाईपास से एक युवती लापता होने का मामला सामने आया है। तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है। युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The girl was abused by her lover by feeding him with drugs