ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अलीगढ़बेटी की शादी का कार्ड बांटने जा रहे दंपति को चाकू दिखाकर लूटा

बेटी की शादी का कार्ड बांटने जा रहे दंपति को चाकू दिखाकर लूटा

विजयगढ़। बाइक पर सवार होकर बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रहे और भात नौतने जा रहे दम्पति से बदमाशों ने गर्दन पर छुरा रखकर नकदी, कुंडल, अंगूठी,...

बेटी की शादी का कार्ड बांटने जा रहे दंपति को चाकू दिखाकर लूटा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 24 Jan 2022 11:40 PM

-हरदुागंज बहरामपुर के चौकीदार रमेश के साथ हुई घटना

विजयगढ़। बाइक पर सवार होकर बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रहे और भात नौतने जा रहे दम्पति से बदमाशों ने गर्दन पर छुरा रखकर नकदी, कुंडल, अंगूठी, पाजेब व मोबाइल लूट लिए।

थाना क्षेत्र हरदुआगंज बहरामपुर का रमेश पुत्र गुलाब सिंह गांव के चौकीदार हैं। सोमवार को वह अपनी दो बेटियों की शादी के कार्ड बांटने और भात नौतने अपनी पत्नी रूपवती के साथ बाइक पर सवार होकर ससुराल सासनी में गारबगढ़ी जा रहे थे। सीहोर बम्बा के पुल जैसे ही उनकी बाइक पहुंची तो दो बाइक सवार उनके पीछे चलने लगे। गांव दिहोली बम्बा पर सुरंजन पाल शर्मा इंटर कालेज के सामने जैसे ही वह पहुंचे बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। पति-पत्नी दोनों अलग अलग गिर गए। उनमें से एक ने पत्नी के गले पर छुरा रखकर तीन हजार रुपये, कुंडल, अंगूठी, पाजेब व मोबाइल छीन लिया। बदमाश सीहोर की तरफ भाग गए। पीड़ित रमेश पुलिस को फोन पर लूट की सूचना दी। थाने से हल्का इंचार्ज राम कुमार मौके पर पहुंच गए। खानापूर्ति कर भात नौतने व कार्ड बांटकर आने की बात कहकर थाने में आकर तहरीर देने को कहा है।

epaper