ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़बिजौली सीएचसी पर फूंकी गई लाखों की दवाओं का मामला गरमाया

बिजौली सीएचसी पर फूंकी गई लाखों की दवाओं का मामला गरमाया

-एबीवीपी के पदाधिकारियों ने सीएमओ को सौंपा, सीएमओ बोले सप्ताह भर में होगी बड़ी...

बिजौली सीएचसी पर फूंकी गई लाखों की दवाओं का मामला गरमाया
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 06 Dec 2021 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

-एबीवीपी के पदाधिकारियों ने सीएमओ को सौंपा, सीएमओ बोले सप्ताह भर में होगी बड़ी कार्रवाई

फोटो संख्या : मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में सीएमओ को ज्ञापन देते एबीवीपी के प्रदेश मंत्री बलदेव चौधरी, जय यादव व अन्य पदाधिकारी

अलीगढ़, कार्यालय संवाददाता। बिजौली सीएचसी पर आयरन-बुखार आदि दवाओं समेत लाखों रुपये की दवाओं में स्वास्थ्य कर्मियों ने आग लगा दिया। फूंकी गई दवाओं के मामले ने सोमवार को तूल पकड़ लिया। एबीवीपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सोमवार को सीएमओ कार्यालय पहुंच गए। उन्होंने चिकित्साधिकारी व स्टाफ पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सीएमओ ने सात दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया है, तब जाकर पदाधिकारी माने।

एक ओर जहां दवाओं के लिए आम-आवाम को परेशान होना पड़ रहा, वहीं दूसरी ओर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिजौली पर लाखों रुपये की दवाओं को फूंक दिया गया। बुखार, खांसी और आयरन से लेकर विभिन्न प्रकार की दवाएं शामिल है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री बलदेव चौधरी व जय यादव ने मौके पर पहुंच जानकारी की, तो पता चला कि इन दवाओं के एक्सपायर होने की अवधि अभी साल भर के करीब बाकी थी। बलदेव चौधरी व जय यादव के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने सोमवार को सीएमओ डॉ. आनंद उपाध्याय को ज्ञापन सौंपा। जिसमें सीएचसी प्रभारी डॉ. नवीन समेत जिम्मेदारी कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सीएमओ डॉ. आनंद उपाध्याय ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है। इसमें कड़ी कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें