ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़धोखाधड़ी: एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए दस हजार

धोखाधड़ी: एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए दस हजार

गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद में शातिरों ने मदद के बहाने एटीएम कार्ड बदलकर खाते से हजारों की रकम पार कर दी। मोबाइल पर रुपये निकलने का मैसेज देख वह दंग रह गए। रविवार को पीड़ित ने गांधीपार्क...

धोखाधड़ी: एटीएम कार्ड बदलकर खाते से उड़ाए दस हजार
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Mon, 01 Oct 2018 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद में शातिरों ने मदद के बहाने एटीएम कार्ड बदलकर खाते से हजारों की रकम पार कर दी। मोबाइल पर रुपये निकलने का मैसेज देख वह दंग रह गए। रविवार को पीड़ित ने गांधीपार्क थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नगला मानसिंह निवासी रनवीर सिंह का धनीपुर की एसबीआई शाखा में खाता है। बीते शुक्रवार को वह नौरंगाबाद स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम पर रुपये निकालने गए थे। जैसे ही उन्होंने कार्ड को मशीन में डाला तो ट्रांजक्शन नहीं हो सका। इसी बीच वहां पहले से खड़े एक युवक ने मदद का भरोसा देकर रनवीर से एटीएम कार्ड को लिया। कुछ देर बाद दूसरा कार्ड हाथ में थमा दिया। रात को रनवीर के मोबाइल पर खाते से दस हजार रुपये निकलने का मैसेज पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। अगले दिन बैंक अधिकारियों से संपर्क किया तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें