Tappal scandal police investigate after making crime scenes fast - टप्पल कांड: क्राइम सीन क्रिएट कराने के बाद पुलिस की पड़ताल तेज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टप्पल कांड: क्राइम सीन क्रिएट कराने के बाद पुलिस की पड़ताल तेज

टप्पल में मासूम बच्ची की हत्या के मुख्य आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ के बाद पुलिस की पड़ताल तेज हो गई है। हत्या को कैसे अंजाम दिया गया, ये जानने के बाद जहां कई पहेलियां सुलझ गईं वहीं पूछताछ में भी कई अहम पहलू सामने आए हैं। अदालत से 24 घंटे की रिमांड मंजूर होने के बाद मंगलवार को पुलिस ने टप्पल में ढाई साल की मासूम की नृशंस हत्या को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी जाहिद और असलम को पुलिस टप्पल लेकर गई थी। यहां दोनों आरोपियों के घर पहुंचकर पुलिस ने हत्यारोपियों से क्राइम सीन यानि बच्ची को कैसे उठाकर लाए, कहां रखा, कैसे उसकी हत्या की और किस हथियार का प्रयोग किया, हत्या के बाद उसे कहां छिपाया। शव को कैसे फेंका आदि। इतना ही नहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को बरामद करने का प्रयास भी किया है। पुलिस को इसमें कामयाबी मिली या नहीं ये इसका पुलिस ने अब तक खुलासा नहीं किया है। लेकिन 24 घंटे की रिमांड के बावजूद महज दस घंटे में ही पूछताछ पूरी करने के बाद दोनों आरोपियों के जेल भेज दिया। इससे इतना तो तय है कि पुलिस अहम सुराग जुटाने के साथ ही उन सवालों का जवाब लेने में कामयाब रही, जिसके लिए दोनों हत्यारोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया था। पुलिस को मिले अहम सुराग :मामले पर फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इतना ही बताया जा रहा है कि अहम सुराग मिले हैं। इन्हें विवेचना में शामिल किया जा रहा है, लेकिन सच ये भी है कि आरोपियों को जेल पहुंचाने के बाद पुलिस ने पड़ताल में तेजी दिखाई है। कुछ और बिंदुओं पर भी पड़ताल शुरू की है।

पुलिस की विवेचना चल रही है। रिमांड पर लिए गए मुख्य हत्यारोपियों से जो जानकारी मिली है उसे वैरीफाई किया जा रहा है। एसआईटी भी विवेचना में ही मदद कर रही है।-मणिलाल पाटीदार, एसपी देहात।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tappal scandal police investigate after making crime scenes fast