ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत

ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत

मडराक थाना क्षेत्र के मुकंदपुर के पास गुरुवार रात आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने पर बाइक ट्रक में घुस गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी...

ट्रक में घुसी बाइक, युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sat, 24 Feb 2018 01:34 AM
ऐप पर पढ़ें

मडराक थाना क्षेत्र के मुकंदपुर के पास गुरुवार रात आगे चल रहे ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने पर बाइक ट्रक में घुस गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाबरी मंडी निवासी विकास उर्फ विक्की (20) पुत्र डोरीलाल गुरुवार को वह अपने दोस्त चिंटू के साथ एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने सादाबाद गया था। वहां से दोनों बाइक से अलीगढ़ वापस लौट रहे थे। आगरा रोड स्थित मुकंदपुर के पास पहुंचने पर सामने चल रहे ट्रक ने ब्रेकर पर ब्रेक लगा दिए। इस पर बाइक ट्रक में घुस गई। ट्रक से टकराकर विकास और चिंटू गंभीर रूप से घायल हो गए। मौका मिलते ही आरोपी चालक ट्रक लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें