ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़लो वोल्टेज की समस्या का कराएं समाधान

लो वोल्टेज की समस्या का कराएं समाधान

----क्वार्सी स्थित विद्युत वितरण निगम दक्षिणांचल के कार्यालय में चीफ इंजीनियर को सौंपा...

लो वोल्टेज की समस्या का कराएं समाधान
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Sun, 22 May 2022 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

----क्वार्सी स्थित चीफ इंजीनियर के कार्यालय पर सौंपा ज्ञापन

---लघु उद्योग भारती के पदाधिकारियों ने बताईं समस्याएं

फोटो....अलीगढ़ में क्वार्सी स्थित चीफ इंजीनियर एसके अग्रवाल के कार्यालय पर समस्या बताते लघु उद्योग भारती के प्रदेश संयुक्त महामंत्री गौरव मित्तल, जिलाध्यक्ष नीरज अग्रवाल व हाथरस जिलाध्यक्ष नितिन वाष्णेय

अलीगढ़। लघु उद्योग भारती के पदाधिकारियों का प्रतिनिधिमंडल चीफ इंजीनियर विद्युत एसके अग्रवाल से मिला। विद्युत समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा।

जिलाध्यक्ष नीरज अग्रवाल ने ओवरलोड ट्रांसफार्मर से कम वोल्टेज सप्लाई की समस्या बताई। कहा कि ट्रांसफार्मर से लम्बी दूरी की सप्लाई वाली अंतिम इकाई तक सही वोल्टेज नहीं पहुंच पाते हैं। जिससे उत्पादन कार्य प्रभावित होता है। प्रदेश संयुक्त महामंत्री गौरव मित्तल ने कहा कि बिजली के बिल भी समय से नहीं मिल पाते। हैं, जिससे जमा करने की समस्या रहती है। सभी उपभोक्ताओं के मोबाइल नंबर उनके बिजली कनेक्शन से जुड़े होंगे तो बिल अपने आप ही उपभोक्ता के मोबाइल पर पहुंच जाएगा। पदाधिकारियों ने मांग की कि सभी बिजली घरों में मोबाइल नंबर दर्ज करने की सुविधा को आसान किया जाए। लघु उद्योग भारती हाथरस जिलाध्यक्ष नितिन वार्ष्णेय ने हाथरस की समस्याओं को लेकर वहां के उधमियों के प्लॉट में होकर गुजरने वाली लाइनों को शिफ़्ट या ऊंचा कराने की मांग की। कहा कि कई औद्योगिक इकाई का उत्पादन कार्य पोल के लटके तारों से भी प्रभावित है। माल के आवागमन के समय वाहन का तारों से सम्पर्क का भय बना रहता है। विभिन्न समस्याओं की विस्तृत चर्चा के बाद मुख्य अभियंता ने संबंधित अधिकारियो को फोन करके जानकारी ली। सभी समस्याओं का निस्तारण जल्द कराने का आश्वाशन दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें