ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अलीगढ़पिता को पीटने के आरोप में जेल गए आरोपी में मिले कोरोना के लक्षण, मचा हड़कंप

पिता को पीटने के आरोप में जेल गए आरोपी में मिले कोरोना के लक्षण, मचा हड़कंप

-क्वार्सी पुलिस गिरफ्तार कर थाने लेकर आई थी आरोपी को

पिता को पीटने के आरोप में जेल गए आरोपी में मिले कोरोना के लक्षण, मचा हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 10 Apr 2020 02:08 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्वार्सी क्षेत्र की गली नंबर 2 में पिता को पीटने की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को हवालात में बंद कर दिया। तीन अन्य झगड़े के आरोपियों को भी उसके साथ बंद कर दिया। गुरुवार को तीन आरोपी जमानत पर छूट गए। जबकि पिता को पीटने वाले आरोपी को जेल भेज दिया। जहां उसकी जांच होने पर उसमें कोरोना के लक्षण पाए जाने से हड़कंप मच गया। पुलिस उसे वापस ले आई उसके साथ बन रहे तीनों आरोपियों को भी घरों से वापस बुलाकर 6 रत्ती स्थित पुलिस लाइन में क्वॉरेंटाइन करा दिया। वहीं उसके संपर्क में आए 13 पुलिस कर्मियों को भी क्वॉरेंटाइन करा दिया गया है। आरोपियों की सेंपलिंग करा दी गई है। अब शुक्रवार को इनकी रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

सीओ तृतीय अनिल समानिया के मुताबिक क्वारसी के गली नंबर 2 में बेटे द्वारा पीटे जाने पर पिता ने डायल 112 पर सूचना दी थी। पीआरबी 463 आरोपी राजू और राजवीर पुत्र रामपाल को गिरफ्तार कर थाने ले आई। जहां उसे हवालात में बंद कर दिया गया। वहीं थाना पुलिस झगड़े के मामले में तीन आरोप देवकी, शुभम और अजय को भी रात में पकड़ कर लेकर आई। इन्हें भी राजू के साथ हवालात में बंद कर दिया गया। गुरुवार सुबह एसीएम द्वितीय की अदालत से देवकी, शुभम और अजय को परिजन जमानत पर छुड़ा ले गए। जबकि राजू की जमानत नहीं हो सकी। पुलिस ने उसका चालन कर जेल भेज दिया। जेल में उसके स्वास्थ्य की जांच कराई गई तो उसमें कोरोना के लक्षण पाए गए। जेल प्रशासन ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी, जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस तुरंत उसे जेल से वापस लेकर आई। इसके साथ ही उसके साथ हवालात में बंद रहे आरोपी देवकी, शुभम और अजय को घरों से वापस बुला लिया। इन चारों को छेरात स्थित पुलिस लाइन में क्वॉरेंटाइन करा दिया। साथ ही सभी की सेंपलिंग करा दी।

इधर इन चारों के संपर्क में आए पीआरवी के कांस्टेबल अमित, होमगार्ड अशोक व थाने में तैनात हेड मुंशी रोशन, गिरीश, कांस्टेबल अजीत, अवनीश, जयदीप, हरवीर, धर्मवीर, सुरेंद्र, कंप्यूटर ऑपरेटर संदीप, सौरभ दइया और सुमित को भी एक होटल में क्वॉरेंटाइन करा दिया है। इसके साथ ही पूरे थाने को सैनिटाइज कराया जा रहा है। सीओ ने बताया कि आरोपियों के परिजनों को भी घरों से बाहर ना निकलने की हिदायत दी है। शुक्रवार को आरोपियों के सैंपल की रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

आरोपी राजू नोएडा में करता है काम

सीओ के मुताबिक आरोपी राजू ने पूछताछ में बताया कि वह नोएडा में काम करता था। हाल ही में वापस आया है। जबकि उसके पिता रामपाल का कहना है कि दो मार्च को उसकी शादी हुई है। पिछले एक साल से नोएडा नहीं गया है। पुलिस पशोपेशमें पड़ी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें